बीजेपी विधायक ने वैक्सीन लगवाकर बयानबाजी करने वालों के मुंह पर जड़ा तमाचा, कहा- ये देश का वैक्सीन

बीजेपी विधायक ने वैक्सीन लगवाकर बयानबाजी करने वालों के मुंह पर जड़ा तमाचा, कहा- ये देश का वैक्सीन

डेस्क... काेरोना वैक्सीन को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच दीघा के बीजेपी विधायक ने वैक्सीन लगाकर अनायास राजनीतिक करने वालों को तमाचा जड़ा है। उन्होंने वैक्सीन लेकर बयानबाजी करने वालों को साफ संदेश दिया है कि ये वैक्सीन मानवता की रक्षा के लिए है न कि राजनीति का लाभ उठाने के लिए है। दीघा विधायक संजीव चौरसिया बीजेपी से विधायक हैं और उन्होंने मंगलवार को एम्स पहुंचकर ट्रायल में शामिल होकर ये वैक्सीन लिया है। 

बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने के लिए तैयार किया गए वैक्सीन का पटना एम्स में लगातार ट्रायल जारी है। वैक्सीन लेने के बाद विधायक संजीव चौरसिया ने कहा कि यह देश का वैक्सीन है, जो लोग भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर उंगली उठा रहे हैं उनको जवाब देने के लिए मैंने यह वैक्सीन लगवाया है। 

पटना एम्स के नेफ्रोलॉजी विभाग में कोरोना वैक्सीन देने की व्यवस्था की गई है। मंगलवार को यहां एम्स के अधीक्षक सीए सिंह, एचओडी डॉ बिंदे समेत कई डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में एक-एक प्रोसेस से गुजरने के बाद विधायक संजीव चौरसिया को कोरोना का वैक्सीन दिया गया। वैक्सीनेशन के बाद चौरसिया ने कहा कि बीजेपी विधायक होने के साथ वो देश के जिम्मेदार नागरिक भी हैं इसलिए मैंने पटना एम्स आकर खुद को वैक्सीनेट करवाया है।

अधीक्षक डॉ. सीएम सिंह ने कहा कि पटना एम्स वैक्सीन ट्रायल में लगातार जागरूकता फैला रहा है। विधायक संजीव चैरसिया ने भी वैक्सीन लगवाया है, जिससे आम लोगों में ज्यादा विश्वास जगेगा। उन्होंने कहा कि अभी तक हमने 1,250 से ज्यादा लोगों को वैक्सीन ट्रायल में शामिल किया है, अभी डेढ़ हजार और लोगों को वैक्सीनेट करेंगे। उन्होंने कहा कि पटना एम्स में बिहार ही नहीं बल्कि राज्य के बाहर से भी लोग यहां पहुच रहे हैं और वैक्सीन ले रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News