बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बालेन्दु झा बालाजी का दरभंगा के पुन: जिला अध्यक्ष बनने पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने आयोजित किया अभिनंदन समारोह

बालेन्दु झा बालाजी का दरभंगा के पुन: जिला अध्यक्ष बनने पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने आयोजित किया अभिनंदन समारोह

DARBHANGA  :- भारतीय जनता युवा मोर्चा दरभंगा के दोबारा जिला अध्यक्ष बनने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने वार्ड 14 के पार्षद प्रतिनिधि युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष गजेंद्र मंडल के आवास पर बालेन्दु झा का अभिनंदन समारोह आयोजित किया। युवा कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से फूल माला के साथ मिथिला परंपरा अनुसार पाग  चादर और मिथिला पेंटिंग से नवनियुक्त जिला अध्यक्ष का स्वागत और अभिनंदन किया।

अभिनंदन के पश्चात मीडिया को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष ने बालेन्दु झा ने सिर्श नेतृत्व के साथ दरभंगा के सभी जनप्रतिनिधियों और विशेष कर दरभंगा के सांसद के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन लोगों ने जो हम पर विश्वास जताया है उस पर खडा उतरने का हर संभव प्रयास करूंगा। साथ ही उन्होंने दोबारा अध्यक्ष पद को अपने पूरे युवा मोर्चा परिवार को समर्पित करते हुए कहा की पिछले कार्यकाल में जिस प्रकार से युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं ने कोरोना बाढ़ में सेवा कार्य किया और सभी संगठनात्मक कार्यों और चुनाव में अपनी महत्ती भूमिका निभाई आज उसी का परिणाम है कि पार्टी ने दोबारा मुझ पर विश्वास जताया है।

इस संबंध में बताते हुए स्थानीय पार्षद प्रतिनिधि युवा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष गजेंद्र मंडल ने कहा कि पिछले तीन वर्षों में जिस प्रकार हमारे अध्यक्ष बालेंदु झा का नेतृत्व और मार्गदर्शन रहा है हम सभी का सौभाग्य है कि पार्टी ने पुण: उन्हें मौका देकर संगठन को और मजबूत करने का कार्य किया है। हम सभी युवा साथी साथ मिलकर आगामी चुनाव में पार्टी को और मजबूत करने का कार्य करेंगे।

दरभंगा नगर वार्ड 12 के पार्षद युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मुकेश महासेठ ने इस अवसर पर कहा की बालेन्दु भैया ने हम सबों को परिवार के सदस्य की तरह जोड़कर संगठन कार्य को सिखाया भी और इस लायक बनाया कि आज हम लोग निगम में अपने क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं पार्टी ने दोबारा से उन्हें मौका देकर हम युवाओं को और अधिक आत्मविश्वास देने का कार्य किया है। युवा मोर्चा के महामंत्री संगीत शाह ने शीर्श नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए इस फैसले के लिए अपने पूरी टीम की ओर से आभार व्यक्त किया।

अभिनंदन समारोह का संचालन युवा मोर्चा के जिला मंत्री रवि प्रकाश झा ने किया साथ ही इस अभिनंदन समारोह में आशीष चौधरी रवि चंद्रवंशी पुरुषोत्तम झा विद्या यादव शशि भूषण चौधरी नेहरू जी आयुष यादव मणि भूषण राजू कौशल कुमार राजू मंडल संजय कुमार संजीत मिश्रा अंकित झा आदि युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Suggested News