बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: राज्यपाल से मिले सीएम नीतीश कुमार, भारी बारिश के बीच हुई 40 मिनट की मुलाकात से सियासी हलचल बढ़ी

BREAKING: राज्यपाल से मिले सीएम नीतीश कुमार, भारी बारिश के बीच हुई 40 मिनट की मुलाकात से सियासी हलचल बढ़ी

PATNA: बिहार की सियासत से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी अनुसार सीएम नीतीश बिहार विधानसभा से सीधे राजभवन पहुंचे। जहां उन्होंने राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर से मुलाकात की है। सीएम नीतीश और राज्यपाल के बीच करीब 40 मिनट तक बातचीत चली। जिसके बाद सीएम नीतीश अपने आवास पर लौट गए। 

मिली जानकारी अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य की वर्तमान राजनीतिक हालात और केंद्र में नई सरकार बनने के बाद यह पहली बार राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचे थे। माना जा रहा है कि सीएम ने कई मामले में और कई राजनीतिक मुद्दों पर राज्यपाल से बातचीत की है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एकाएक राज्यपाल से मिलने पहुंचे थे जिससे राज्य की सियासी हलचल बढ़ गई है।  

बता दें कि, इसके पहले सीएम नीतीश 23 जनवरी को अचानक राजभवन पहुंचे थे और राज्यपाल से मुलाकात की थी। तब भी सीएम नीतीश और राज्यपाल में 40 मिनट तक मुलाकात हुई थी। वहीं मुलाकात के चार दिन बाद ही सीएम नीतीश ने महागठबंधन से नाता तोड़ दिया था और 28 जनवरी को एनडीए के साथ मिलकर सरकार बना ली थी। वहीं अब झमाझम बारिश के बीच सीएम नीतीश औ राज्यपाल की मुलाकात से सियासी हलचल तेज हो गई है। 


पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News