बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : पांच बैग लेकर बिहार आए जेपी नड्डा, दूसरे चरण वाले चुनाव क्षेत्रों में बांटा... तेजस्वी यादव का सनसनीखेज आरोप

BREAKING : पांच बैग लेकर बिहार आए जेपी नड्डा, दूसरे चरण वाले चुनाव क्षेत्रों में बांटा... तेजस्वी यादव का सनसनीखेज आरोप

पटना. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव कथित रूप से गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि 24 अप्रैल को जेपी नड्डा बिहार आए थे. "मुझे खबर मिली है कि वह (बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा) अपने साथ कई बैग लेकर आए. वह उन जगहों पर इन्हें बांट रहे हैं जहां चुनाव हो रहे हैं. इसकी जांच कराएं, यह आरोप सच है. मैं झूठ नहीं बोल रहा हूं. उन्होंने कहा कि एजेंसियां उनकी खुलकर मदद कर रही हैं. नड्डा दिल्ली से आ रहे हैं और अपने साथ पांच बैग भी ला रहा हैं. 

दरअसल, जेपी नड्डा एक बुधवार को बिहार में चुनावी दौरे पर आए थे. उन्होंने भागलपुर में जनसभा को संबोधित किया था. भागलपुर सहित बिहार की 5 लोकसभा सीटों पर 26 अप्रैल को चुनाव होना है. 24 अप्रैल को चुनाव प्रचार का शोर थम गया और प्रचार के अंतिम दिन ही नड्डा बिहार आए. उन्होंने भागलपुर के बाद पटना में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. अब तेजस्वी नड्डा के उसी आगमन को निशाना बना रहे हैं. उन्होंने कथित आरोप में कहा है कि नड्डा अपने साथ 5 बैग लेकर आए थे. इसमें उन्होंने एजेंसियों से नड्डा को खुलकर सहयोग मिलने की भी बात कही. साथ ही इस मामले की जांच कराने की मांग की. 

बिहार में भागलपुर, बांका, कटिहार, पूर्णिया और किशनगंज में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. पांच में चार सीटों एनडीए के खाते में हैं. वहीं किशनगंज सीट पर पिछले चुनाव में कांग्रेस को जीत मिली थी. इस बार भी इन सीटों पर रोचक मुकाबले के आसार माने जा रहे हैं. दूसरे चरण में बिहार में जिन सीटों पर मुकाबला है उसमें भागलपुर में कांग्रेस के अजीत शर्मा के मुकाबले जदयू के अजय मंडल हैं. बांका में राजद के जयप्रकाश यादव का मुकाबला जदयू के गिरधारी यादव से है. वहीं कटिहार में कांग्रेस के तारिक अनवर जदयू के दुलालचंद गोस्वामी को चुनौती दे रहे हैं. 

इसके आलावा पूर्णिया और किशनगंज में त्रिकोणीय मुकाबला है. पूर्णिया में राजद की बीमा भारती, जदयू के संतोष कुशवाहा और निर्दलीय पप्पू यादव में जोरदार मुकाबला होना तय माना जा रहा है. वहीं किशनगंज से जदयू के मास्टर मुजाहिद के मुकाबले कांग्रेस के मोहम्मद जावेद और एआईएमआईएम के अख्तरुल इमान हैं. 

Suggested News