बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : मुजफ्फरपुर में हुआ हादसा, शादी समारोह के दौरान महिलाओं और बच्चों पर गिरा मंदिर का बड़ा हिस्सा, कई लोग हुए जख्मी

 BREAKING : मुजफ्फरपुर में हुआ हादसा, शादी समारोह के दौरान महिलाओं और बच्चों पर गिरा मंदिर का बड़ा हिस्सा, कई लोग हुए जख्मी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में शादी समारोह में होने वाले देवपुजन के दौरान मंदिर के गिरने से दर्जनों महिला और बच्चियां ज़ख्मी हो गई है। जिसके बाद मौक़े पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई। पुरा मामला मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एसकेएमसीएच के निकट बौधी देवी मंदिर की है। जहाँ देवपूजी के दौरान बड़ा हादसा हो गया। अचानक मंदिर का दीवार गिर गया, जिसमे दर्जन भर महिलाएं और बच्चियां घायल हो गई। सबको इलाज के लिए SKMCH और अन्य निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 



घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि अहियापुर इलाके ले भीखनपुर में एक लड़की की शादी थी, जिसको लेकर शाम में महिलाएं देवपूजी के लिए एसएसबी कैंप के सामने बौधी देवी मंदिर पहुंची थी। महिलाएं पूजा कर रही थी। वही बच्चियां डीजे की धुन पर डांस कर रही थी। 



इसी बीच अचानक देवी मंदिर में निर्माणधीन दीवारे और पिलर भर भराकर गिर गया। जिससे वहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। हालांकि स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन फानन में सब को ईंट के नीचे से हटा लिया गया। 



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News