BREAKING NEWS: पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनहदाड़े बड़ी रकम की लूट, बैंक जा रहा था कर्मी

BREAKING NEWS: पेट्रोल पंप कर्मचारी से दिनहदाड़े बड़ी रकम की लूट, बैंक जा रहा था कर्मी

KATIHAR: बिहार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कोरोना काल में भी अपराधी लूट, छिनई, हत्या करने से बाज नहीं आ रहे है. बिहार सहित पूरा देश जहां कोरोना महामारी से जूझ रहा है और लोग अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं, वही चोर, उचक्के, बदमाश अपनी करतूत से पीछे नहीं हट रहे. लगातार ही अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस का सुस्त रवैया इन्हें एक तरह से शह दे रहा है.

बड़ी खबर कटिहार से है जहां अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. हथियारबंद अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से 4 लाख 16 हजार की लूट की और बड़े आराम से फरार हो गए. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के सिसिया इलाके में यह वारदात हुई जब कर्मचारी बैंक में रुपए जमा करने जा रहा था. इसी दौरान हथियार के बल पर बाइक सवार अपराधियों ने उसका रास्ता रोक लिया और बड़े आराम से उससे कैश छीन कर फरार हो गए.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि जब पेट्रोल पंप कर्मी दीपक बैंक में रुपया जमा करने जा रहे थे, उसी दौरान पहले से घात लगाए मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर सीसिया के पास घटना को अंजाम दिया है, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लेने की बात कही है.



Find Us on Facebook

Trending News