बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले सुभाष यादव ने किया सरेंडर, कुर्की जब्ती करने पहुंची थी पुलिस

BREAKING: राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले सुभाष यादव ने किया सरेंडर, कुर्की जब्ती करने पहुंची थी पुलिस

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले सुभाष यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। सुभाष यादव पर जमीन के मामले में रंगदारी करने और फ्रॉड करने का केस दर्ज हुआ था। वहीं पुलिस आज इनके आवास पर कुर्की-जब्ती करने पहुंची थी, लेकिन सुभाष यादव ने पहले ही कोर्ट में सरेंडर कर दिया। 

दरअसल, पटना प्रशासन की टीम जेसीबी लेकर न्यायालय के आदेश पर कुर्की-जब्ती करने के लिए पहुंची थी। फरार चल रहे सुभाष यादव पर जमीन के मामले में रंगदारी करने और फ्रॉड करने का लेकर बिहटा थाने में कांड संख्या 425/23 दर्ज है। हालांकि कुर्की-जब्ती करने पहुंची टीम कार्रवाई नहीं कर सकी क्योंकि सुभाष यादव ने सामने सरेंडर कर दिया। इस पूरे मामले में एसपी दीक्षा कुमारी ने बताया कि हम लोग न्यायालय के आदेश पर कुर्की-जब्ती करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन आज ही सुभाष यादव ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार को एयरपोर्ट थाना अंतर्गत विधायक कॉलोनी स्थित मामले में आरोपी सुभाष यादव के आवास पर कोर्ट के आदेश के बाद को कुर्की की कार्रवाई करने एसपी पश्चिम ,मजिस्ट्रेट पुलिस कर्मियों के साथ जेसीबी लेकर पहुंचे लेकिन कार्रवाई पूरी नहीं हुई। क्योंकि इसके पहले ही सुभाष यादव ने एमपी एमएलए कोर्ट में सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई रोक वापस लौट गई है।

इस मामले की जानकारी देते हुए वेस्ट एएसपी दीक्षा ने बताया है कि सुभाष यादव के ऊपर धोखाधड़ी और रंगदारी का मामला बिहटा थाना में दर्ज है। जिसमें यह काफी दिनों से फरार चल रहे थे। जिसके आलोक में पटना पुलिस ने उनके घर पर कुछ दिन पहले कुर्की का इतिहास चस्पा किया था। कोर्ट में सरेंडर की मियाद पूरी होने को लेकर पुलिस यहां कुर्की करने आए थे। बहरहाल उनके द्वारा पटना के कोर्ट में आत्म समर्पण कर देने की सूचना पर कुर्की की कार्रवाई फिलहाल टाल दी गई है।



Suggested News