शराब के साथ BSF जवान गिरफ्तार, शादी समारोह में पार्टी के लिए ले जा रहा था खेप

शराब के साथ BSF जवान गिरफ्तार, शादी समारोह में पार्टी के लिए ले जा रहा था खेप

KHAGDIYA : इस वक्त बिहार में कोई चीज का बहार है तो वो है  शराब की। बिहार में शराब बंदी पूरी तरह से फेल साबित होती हुई नजर आ रही है.आपको बता दे सुशासन सरकार ने शराब बंदी को लेकर सूबे के शासन और प्रशासन को शराब न पीने की शपथ ग्रहण भी दिलाया. लेकिन बिहार में कानून के रखवाले ही ठेंगा दिखा रहे हैं. 

ताजा मामला है खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र के अतंर्गत मानसी बस स्टैंड के पास सहरसा जिले से आ रहें BSF जवान शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. तभी मानसी पुलिस को सूचना मिली थी BSF जवान बैग में भारी संख्या में शराब लेकर जा रहा है. तभी मानसी पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अब विभागीय कार्यवाही कर उसे जेल भेजने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

 लेकिन अब सवाल यह उठता है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह आदेश दिया था कि जिस थाना क्षेत्र में शराब बरामदगी होगी तो उस थाने के थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया जाएगा . इधर बताते चले कि सूबे के हर जिले से रोजाना ही शराब बरामदगी की खबर आते ही हैं। एक दिन पहले ही आरा में शराब के धंधेबाजों पर कार्रवाई नहीं करने के कारण नगर थाना इंचार्ज को निलंबित किया गया है,  लेकिन यहां अभी तक किसी भी थाने के थानाध्यक्ष के ऊपर किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News