बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चाकू से गोदकर युवक की हत्या, तालाब में मिली लाश

चाकू से गोदकर युवक की हत्या, तालाब में मिली लाश

KAIMUR : जिले के भरखर गांव में शनिवार की रात एक युवक की हत्या कर अपराधियों ने शव को तालाब में फेंक दिया। काफी खोजबीन के बाद रविवार की दोपहर तालाब से उसका शव बरामद हुआ। युवक की हत्या की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी रघुनाथ सिंह घटनास्थल पर जांच शुरू की। परिजनों ने इस मामले में पड़ोस के दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि भरखर गांव निवासी अम्बिका सिंह का 25 वर्षीय पुत्र उपेन्द्र कुमार सिंह शनिवार की रात नौ बजे घर से खाना खाकर मिल पर सोने के लिए चला गया। सुबह में जब वह घर नहीं आया तो घरवालों को चिंता हुई। जिसके बाद सूचना स्थानीय थाने को दी गई। 

सूचना पर पहुंची पुलिस युवक के बारे में पड़ोसियों से पूछताछ कर रही थी कि इसी दौरान बगल के मकान की छत पर युवक का कपड़ा व चप्पल मिला। जिसके बाद युवक की खोज होने लगी। इसी दौरान तालाब में उसका शव पड़ा मिला। उपेन्द्र की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। 

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी और मामले की जांच में जुटी है। 

कैमूर से देवव्रत की रिपोर्ट

Suggested News