बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपने चारों सांसदों के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, शांभवी, राजेश वर्मा, अरुण भारती से प्रधानमंत्री ने पूछ लिया यह बड़ा सवाल

अपने चारों सांसदों के साथ पीएम मोदी से मिलने पहुंचे चिराग पासवान, शांभवी, राजेश वर्मा, अरुण भारती से प्रधानमंत्री ने पूछ लिया यह बड़ा सवाल

NEW DELHI : केंद्र में पहली बार मंत्री बने चिराग पासवान आज संसद सत्र के बीच अपनी पार्टी के सभी चारों सांसदों वीणा देवी, अरुण भारती, राजेश वर्मा और शांभवी चौधरी के साथ प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी भी सभी सांसदों के साथ गर्मजोशी से मिले और उनके साथ लंबी बातचीत की। पांचों सांसदों ने भी प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई इस मुलाकात को यादगार बताया है।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद न्यूज4नेशन के साथ बातचीत में खगड़िया से पहली बार सांसद बने राजेश वर्मा ने बताया कि मेरे जैसे नए सांसदों के लिए यह मुलाकात कई मायनों में खास थी। प्रधानमंत्री ने हम सभी सांसदों के एक एक कर बात की। इस दौरान मुझसे मेरी शिक्षा-दीक्षा के बारे में पूछा, परिवार के बारे में पूछा, परिवार में कौन कौन है, क्या काम करते हैं। इसके बारे में पूछा। इसी तरह के सवाल उन्होंने दूसरे सांसदो से भी किया। 

यह पूछे जाने पर कि प्रधानमंत्री ने उन्हें अपने क्षेत्र के लिए किस तरह काम करना है, इसको लेकर राजेश वर्मा ने बताया कि हमारे प्रधानमंत्री बहुत विजनरी हैं, उन्हें पता है कि काम कैसे करना है। जहां तक क्षेत्र में काम की बात है तो वह किसी को अलग से कुछ नहीं कहते हैं। संसद में सबके सामने अपनी बात कहते हैं।

राहुल गांधी के लिए कही यह बात

राजेश वर्मा ने बताया कि इस लोकसभा में 281 सांसद ऐसे हैं, जो पहली बार चुनकर आए हैं। आज राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद देना था। इसी दौरान राहुल गांधी नीट के मुद्दे पर हंगामा करने लगे। जिससे पूरे सदन का माहौल गरमा गया। हम जैसे नए सांसदों के लिए यह पहला मौका था, लेकिन यह हंगामे की भेंट चढ़ गया।

Suggested News