बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फतेह बहादुर सिंह के मां दुर्गा पर दिए बयान पर चिराग का पलटवार, जदयू -राजद पर लगाया समाज बांटने का आरोप

 फतेह बहादुर सिंह के मां दुर्गा पर दिए बयान पर चिराग का पलटवार, जदयू -राजद पर लगाया समाज बांटने का आरोप

Hajipur- राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह द्वारा रोहतास जिले के डेहरी मां दुर्गा को लेकर दिए गए विवादित बयान को पर हाजीपुर में चिराग़ पासवान का गुस्सा भड़क गया.लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के अध्यक्ष चिराग पासवान  ने कहा कि देश बांटने की राजनीतिक है इसी तहत  एक के बाद एक मंत्री विधायक विवादास्पद ब्यान दे रहे हैं. ये नेता  कही न कही भावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहे हैं और समाज में बंटवारे की राजनीतिक करने का यह प्रयास कर रहे हैं कभी सनातन धर्म को गाली देना कभी रामचरित्र मानस पर सवाल उठाना यह सब गलत है . लोजपा(रा) के सुप्रीमो चिराग पासवान ने कहा कि मुंगेर में पिछले साल जिस प्रकार से दुर्गा पूजा पंडाल में फायरिंग हुई ,यह  दर्शाता है कि सुनियोजित षडयंत्र  के तहत समाज में बंटवारे की राजनितिक कर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को साधने का उद्देश्य से राजद के नेता  बयानबाज़ी  कर रहे हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री नितीश कुमार अब बिहार से चुनाव जीत ही नही सकते हैं और वे बिहार से चुनाव नही लड़ेंगे. चिराग ने कहा कि उनका जनाधार खत्म हो गया है. एलजेपी चीफ चिराग पासवान पर जेडीयू ने निशाना साधते हुए कहा कि इस कारण नीतीश दूसरे राज्य में  संभावना तलाश कर रहे हैं. उन्होनें कहा कि जो मुख्य मंत्री 18 सालों से बिना विधान सभा और लोक सभा चुनाव लड़ें रह गए एमएलसी के माध्यम से मुख्य मंत्री बनते रहे है. 

बता दें हाजीपुर के चर्चित ठिकेदार बबलू श्रीवास्तव के निधन के बाद शोकाकुल परिवार से चिराग़ पासवान मिलने पहुंचें थे. इस दौरान उन्होंने नीतीश के साथ राजद पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंनें दजयू और राजद पर समाज को बांटने का आरोप लगाया है.

राजद जदयू बांट रही है समाज-चिराग

Suggested News