सदर अस्पताल में हंगामा पर सिविल सर्जन ने अस्पताल उपाधीक्षक से मांगा स्पष्टीकरण, दे दिया इस्तीफा

सदर अस्पताल में हंगामा पर सिविल सर्जन ने अस्पताल उपाधीक्षक से मांगा स्पष्टीकरण, दे दिया इस्तीफा

GOPALGANJ : गोपालगंज सदर अस्पताल में पदस्थापित अस्पताल उपाधीक्षक ने आज अपना इस्तीफा सिविल सर्जन को सौंप दिया। साथ ही उन्होंने अपने कार्य में हस्तक्षेप करने का आरोप लगाया है। डीएस द्वारा दिए गए इस्तीफे को सिविल सर्जन ने स्वीकार कर तत्काल डॉ शशि रंजन को प्रभारी डीएस का जिम्मा सौंपा है।

दरअसल सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉक्टर एसके गुप्ता आए दिन विवादों के घेरे में रहे। लगातार उनके कार्यकाल में कई विवाद हुई है। पिछले दिनों मरीज के मौत के बाद हंगामा व तोड़ फोड़ व हंगामा के मामले में अस्पताल में समय से नहीं पहुंचने पर सिविल सर्जन द्वारा उनसे स्पष्टीकरण की मांग की गई। जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा सौंप दिया। 

इस सन्दर्भ में सिविल सर्जन डॉक्टर वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि डीएस द्वारा आज इस्तीफा सौंपा गया है। क्योंकि उनसे तोड़फोड़ और हंगामे के मामले में स्पष्टीकरण माँगी गई थी। साथ ही वे मौके पर नहीं पहुंचे थे। इसको लेकर  स्पष्टीकरण की मांग की गई थी। इसको लेकर उन्होंने अपना इस्तीफा सौंपा है। फिलहाल इस्तीफे को स्वीकार कर डॉ शशि रंजन को डीएस का प्रभार सौपा गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि डॉ के तौर पर वे यथावत बने रहेंगे। सिर्फ डीएस पद के लिए इस्तीफा दिए है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News