बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अपराधियों ने की कोर्ट के ताईद की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

गोपालगंज में अपराधियों ने की कोर्ट के ताईद की गोली मारकर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

GOPALGANJ : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। ताज़ा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ अपराधियों ने दिनदहाड़े ताईद को गोलियों से भुन दिया है। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी। घटना नगर थाना क्षेत्र के बंजारी चौक के समीप की है। 

गोपालगंज शहर में दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई है। मृतक की पहचान सुजीत कुशवाहा के रूप में हुई है। वह नगर थाना के बंजारी गांव के निवासी हृदय कुशवाहा का पुत्र था। जानकारी के मुताबिक सुजीत कुशवाहा आज तड़के अपने घर से कोर्ट के लिए आ रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने उसके ऊपर गोलियों से ताबड़तोड़ बौछार कर दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सुजीत कुशवाहा की मौके पर ही मौत हो गई। 

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने जब सुजीत कुशवाहा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में भय और दहशत का माहौल है। वहीं नगर थाना पुलिस और सदर एसडीपीओ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक सुजीत कुशवाहा वकील राजेश तिवारी के ताईद थे।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि हत्याकांड को लेकर सदर एसडीपीओ प्रांजल के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। एसपी खुद घटनास्थल पर पहुचे। उन्होंने पूरे घटनास्थल का मुआयना किया। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। बहरहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि एसआईटी के नेतृत्व में मामले की जांच कर जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News