बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जब नहीं मिला कोई तो चढ़ा दी गुरु की बलि...दिल दहला देनेवाली वारदात

जब नहीं मिला कोई तो चढ़ा दी गुरु की बलि...दिल दहला देनेवाली वारदात

ARARIA : तांत्रिक जीवन लाल मंडल की हत्या पुलिस के लिए पहेली बन गयी थी। हत्यारे और हत्या के मोटिव को लेकर पुलिस दिन-रात खाक छान रही थी लेकिन कोई क्लू नहीं मिल रहा था। 17 अक्टूबर, बुधवार, महाअष्टमी की रात जीवन लाल की हत्या हुई थी। 

गुरु-चेले का रिश्ता हुआ दागदार

पुलिस सभी पहुलओं से तहकीकात कर रही थी तभी उसे पता चला चलता है कि हत्या के बाद से ही राजेश सदा नाम का शख्स, जो जीवन लाल मंडल के साथ हमेशा रहता था, वो गायब है। दोनों के बीच गुरु-चेले का संबंध था। अब पुलिस चेले की तलाश में लग जाती है। 

सन्न कर देनेवाला खुलासा

शुक्रवार को चेला राजेश सदा पुलिस के हत्थे चढ़ जाता है। पूछताछ में राजेश सदा जो खुलासा करता है वो सन्न कर देनेवाला था। दरअसल तंत्र विद्या की सिद्धि के लिए महाअष्टमी की रात तांत्रिक जीवन लाल मंडल की उसके चेले राजेश सदा ने ही बलि चढ़ा दी थी। इसके बाद शव को घर में ही दो गड्‌ढे खोद कर एक गड्‌ढे में सिर व दूसरे गड्‌ढे में धड़ को दफन कर दिया था। नरबलि देने के बाद आरोपी राजेश सदा घर में ताला जड़कर भाग निकला था। 

बंद कमरे से निकाला गया शव

18 अक्टूबर, गुरुवार की सुबह मृतक के परिजनों की सूचना पर एसडीपीओ पुलिस बल के साथ भपटिया पहुंचे और घर को खोलकर शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल अररिया भेजा गया। दिल दहला देनेवाली यह वारदात अररिया के सिकटी थाना क्षेत्र के भपटिया गांव के वार्ड 12 में हुई। जरूरी पूछताछ के बाद पुलिस ने राजेश सदा को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।  

 

गुरु से तांत्रिक विद्या सीख रहा था राजेश

 राजेश ने बताया कि सिकटी थाना क्षेत्र के खोरागाछ नया टोला निवासी जीवन लाल मंडल झाड़-फूंक करता था। उसी से वह तंत्र विद्या सीख रहा था। तांत्रिक विद्या सीखने को लेकर राजेश सदा ने नवरात्र के मौके पर घर में कलश बैठाया था। महाअष्टमी की रात तंत्र विद्या की सिद्धि करने के लिए गुरु जीवन लाल मंडल ने राजेश सदा से नरबलि की मांग की। नरबलि के लिए राजेश को जब कोई नहीं मिला तो उसने अपने गुरु का ही सिर धड़ से अलग कर दिया।


Suggested News