चोरी का आरोप लगाकर डॉक्टर ने की महिला सफाईकर्मी की पिटाई, सहकर्मियों का फूटा गुस्सा

चोरी का आरोप लगाकर डॉक्टर ने की महिला सफाईकर्मी की पिटाई, सहकर्मियों का फूटा गुस्सा

NAWADA : पावापुरी ओपी क्षेत्र स्थित विम्स में आए दिन डॉक्टरों की दबंगई सामने आ रही है. कभी मरीज के परिजन मारपीट का आरोप लगाते हैं तो कभी इलाज में लापरवाही का मामला सामने आता है. एक बार फिर एक डॉक्टर ने महिला सफाईकर्मी पर चोरी का आरोप लगाकर उसे अगवा कर उसकी पिटाई की. महिला को नग्न कर पीटा गया. 24 घंटे बाद ओपी पुलिस ने नवादा जिला से सफाई कर्मी को बरामद किया. जिसके बाद उसके साथियों का आक्रोश फूट पड़ा. 

सफाई कर्मियों ने विम्स और प्राचार्य आवास का घेराव का नारेबाजी की. मुख्य गेट को बंद कर आक्रोशित हंगामा कर रहे थे. किसी भी मरीज या उनके परिजन के आने-जाने पर पाबंदी थी. इस दौरान मरीजों को लेकर आई कई एंबुलेंस लौट गई. हंगामा की सूचना पाकर आई पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर सफाई कर्मियों को शांत कराया. इसके बाद दोनों पक्षों ने केस का आवेदन थाने में दिया. 

बताया जा रहा है की सिलाव थाना अंतर्गत कराह गांव निवासी राजाराम रविदास की पत्नी सर्विला देवी दो वर्षों से विम्स में सफाईकर्मी का काम कर रही हैं. रविवार को महिला ड्यूटी के लिए आई, जिसके बाद घर नहीं लौटी. परिजन उसकी खोजबीन में जुटे थे. सुबह में परिजनों ने महिलाकर्मी के लापता होने की सूचना ओपी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस के प्रयास से कर्मी को नवादा जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद किया गया. 

ओपी प्रभारी चंचल कुमार ने बताया कि लापता की सूचना के बाद महिला को नवादा से बरामद किया गया. घटना की जांच शुरू कर दी गई है. सफाईकर्मी घटना की शिकायत दर्ज कराने महिला थाना गई हैं. महिला थानाध्यक्ष अनिता गुप्ता ने बताया कि शिकायत के जांचोपरांत पुलिस केस दर्ज कर कार्रवाई करेगी. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News