दीपिका के खुलासे पर खिलखिलाने का मन करता है, NCB को बच्चे माफिक बोली- हैश मतलब पतली सिगरेट, वीड माने मोटी सिगरेट

दीपिका के खुलासे पर खिलखिलाने का मन करता है, NCB को बच्चे माफिक बोली- हैश मतलब पतली सिगरेट, वीड माने मोटी सिगरेट

Desk: दीपिका पादुकोण की एनसीबी के साथ हुई बातचीत को लेकर कई खुलासे हुए हैं. पिछले कई दिनों से दीपिका की ड्रग्स चैट के सवाल का जवाब पूरा देश जानना चाहता है. एनसीबी को भी इसी सवाल का जवाब चाहिए. क्योंकि एनसीबी इस जवाब के आधार पर ही दीपिका को घेर सकती थी. शनिवार को जब दीपिका एनसीबी के दफ्तर में हाज़िर हुई तो एनसीबी ने ठीक उसी लहजे में दीपिका से ये सवाल पूछ लिया. जो उन्होंने 2017 के ड्रग्स चैट में लिखा था.

माल है क्या? दीपिका ने इस सवाल का जवाब दिया. कहां, हां मैंने पूछा था... माल है क्या, लेकिन ये माल वो नहीं है जो आप लोग समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम माल सिगरेट को कहते हैं. माल सिगरेट का हमारा कोड वर्ड है.

एनसीबी ने दीपिका के चैट से ये उठा कर दूसरा सवाल दाग़ दिया. फिर हैश क्या है? ये भी आपके चैट का हिस्सा है. दीपिका ने इसका भी जवाब दिया. कहा, माल हमलोग सिगरेट को कहते हैं और हैश और वीड टाइप ऑफ़ सिगरेट को. यानी अलग-अलग ब्रैन्ड के सिगरेट को.

एनसीबी इससे आगे बढ़ कर फिर सवाल पूछती है कि ये हैश और वीड अलग-अलग ब्रैंड के सिगरेट कैसे हो सकते हैं? दीपिका ने जवाब दिया हैश हम पतली सिगरेट को कहते हैं और वीड मोटी सिगरेट को.

दीपिका ने कहा कि हम सिगरेट पीते हैं, लेकिन वो ड्रग्स नहीं है. जो आप समझ रहे हैं. पूछताछ में दीपिका ने अपने इस कोड वर्ड को सही ठहराने के लिए दलील दी कि फिल्म इंडस्ट्री में भी आपस में बातचीत के दौरान हम बहुत सारे कोड वर्ड का इस्तेमाल करते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News