बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंत्रियों, अधिकारियों और कर्मियों की नहीं खत्म हुई दशहरे की छुट्टियां, सीएम की जांच में आधे से ज्यादा एब्सेंट, अब कार्रवाई तय

मंत्रियों, अधिकारियों और कर्मियों की नहीं खत्म हुई दशहरे की छुट्टियां, सीएम की जांच में आधे से ज्यादा एब्सेंट, अब कार्रवाई तय

PATNA : दशहरे को खत्म हुए तीन दिन गुजर चुके हैं, लेकिन पटना विधानमंडल सचिवालय के कर्मियों की छुट्टियां अभी तक खत्म नहीं हुई है। अभी भी आधे से ज्यादा अधिकारी और कर्मी ड्यूटी पर नहीं लौटे हैं। सचिवालय की यह पोल तब खुल गई, जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सुबह-सुबह फिर से निरीक्षण के लिए सचिवालय पहुंच गए। बताया जा रहा है कि निरीक्षण के दौरान कई विभागों की कुर्सियां खाली थी, जिसको लेकर मुख्यमंत्री बेहद नाराज नजर आए। इस दौरान जो अधिकारी और कर्मी वहां मौजूद थे, उनमें भी हड़कंप की स्थिति बनी रही।

नहीं पहुंचे थे मंत्री और अधिकारी

बताया गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहरसा जाने से पहले आज सुबह साढ़े नौ बजे ही अचानक पटना विधानमंडल सचिवालय पहुंच गए। लेकिन इस दौरान कार्यालय में न  तो मंत्री पहुंचे थे, न ही विभागों के अधिकारी पहुंचे। वहीं कई कर्मचारी भी ऑफिस से नदारद नजर आए। हालांकि कुछ समय बाद ही मुख्यमंत्री वापस रवाना हो गए। हालांकि यह माना जा रहा है कि समय पर कार्यालय नहीं आनेवाले अधिकारियों और कर्मियों पर विभागीय कार्रवाई की जा सकती है।

बता दें कि दशहरा से पहले भी मुख्यमंत्री लगातार पटना के सभी सचिवालय में सुबह - सुबह अचानक निरीक्षण के लिए पहुंच रहे थे। इस दौरान उन्होंने स्पष्ट चेतावनी भी दी थी कि सुबह साढ़े नौ बजे ऑफिस पहुंचने का समय है। किसी भी स्थिति में इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Suggested News