बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रिसमस और न्यू ईयर पर पटना में लीजिये गोवा वाला मजा... बिहार में पहली बार क्रूज पर मिलेगा सब रोमांच

क्रिसमस और न्यू ईयर पर पटना में लीजिये गोवा वाला मजा... बिहार में पहली बार क्रूज पर मिलेगा सब रोमांच

पटना. क्रिसमस और न्यू ईयर का जश्न मानने के लिए पटना में इस बार एक खास किस्म की व्यवस्था है. अगर आप कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते हैं, तो पटना में पहली बार क्रूज पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मना सकते हैं. बिहार में पहली बार गोवा, बनारस के तर्ज पर बीच गंगा में मौजूद क्रूज पर रंग बिरंगी लाइटों में डीजे पर ठुमके लगा सकते हैं. साथ ही अलग-अलग व्यंजन का स्वाद भी चख सकते हैं. 

पटना में गंगा नदी में क्रूज पर जश्न मनाने का यह सिलसिला 24 और 25 दिसंबर को होगा. यह सेलिब्रेशन क्रिसमस पर होगा. क्रिसमस के खास आयोजन के लिए क्रूज को सजाया जा रहा है. वहीं क्रूज प्रबंधक का मानना है कि पटना में पहली बार ऐसी व्यवस्था की गई है. चार घंटे का यह क्रूज गंगा की सैर कराएगा. जहां ग्राहकों के लिए केक, डिनर और लंच इत्यादि की व्यवस्था होगी.

क्रूज पर तरह तरह के एन्जॉय करने के साधन रहेंगे. इसमें डीजे लाइट, बच्चों को खेलने के लिए गेम सहित बेली डांस की भी व्यवस्था की गई है. वहीं खानपान के लिए अलग अलग किस्म के व्यंजनों की भरमार रहेगी. पटना में इस किस्म से क्रूज पर क्रिसमस और न्यू ईयर के इस खास आयोजन के लिए झिलमिल रोशनी से क्रूज को सजाया गया है. 


Suggested News