बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया के महारानी जानकी कुँवर महाविद्यालय परिसर में खुला बीआरए बिहार विवि का एक्सटेंशन सेंटर, महापौर के साथ कुलपति ने किया उद्घाटन

बेतिया के महारानी जानकी कुँवर महाविद्यालय परिसर में खुला बीआरए बिहार विवि का एक्सटेंशन सेंटर, महापौर के साथ कुलपति ने किया उद्घाटन

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के बेतिया महारानी जानकी कुँवर महाविद्यालय परिसर में विस्तार पटल एक्सटेंशन काउंटर का बाबा साहब भीम राव अम्बेडकर बिहार विश्वविद्यालय मुजफ्फरपुर के कुलपति प्रो. दिनेश चंद्र राय व बेतिया नगर निगम की महापौर गरीमा देवी सिकारिया व अन्य गणमान्य लोगो ने द्वीप प्रज्वलित कर उद्घाटन किया।

एक्सटेंशन काउंटर खुल जाने से अब बेतिया व बगहा के बच्चो को कालेज के कार्य से मुजफ्फरपुर नहीं जाना होगा। इससे इनका समय व पैसा दोनों का ही बचत होगा। इस मौके पर कुलपति प्रो•दिनेश चन्द्र राय ने कहा की यह कालेज काफी प्राचीन है।  इसको बेतिया के राजा हरेन्द्र किशोर ने बनवाया था।

कहा की इसको सजा कर रखना और विकास करना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होने यहाँ के छात्र संघ के नेताओ से भी कहा की आपलोग भी इसकी गरीमा को बनाये रखियेगा और हमारे तरफ से भी एक कुलपति होने के नाते जो भी हमारे दायरे मे होगा हम करेंगे।

वही इस संबंध मे बेतिया नगर निगम की महापौर गरीमा देवी सिकारिया ने अपने संबोधन मे कहा की इस बेतिया एमजेके कालेज व यहाँ स्थित पुस्तकालय , बेतिया राजढ्योढी के विकास के लिये हम हर वह प्रयास करेंगे जो संभव है। यह काफी प्राचीन कालीन है और इसे स्वर्ण अक्षर मे लिखा जायेगा। आज यहाँ विस्तार पटल के खुल जाने से यहाँ पढ़ रहे छात्र व छात्राओं को अब काफी सहुलियत मिलेगी।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News