बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में खौफ होना ही राजद और तेजस्वी यादव की मजबूती का प्रमाण, बिहार में खेला होने की बात बोले राजद नेता

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में खौफ होना ही राजद और तेजस्वी यादव की मजबूती का प्रमाण, बिहार में खेला होने की बात बोले राजद नेता

PATNA : बिहार में 12 फरवरी को नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट से पहले कांग्रेस के बाद अब भाजपा भी अपने सभी विधायकों को पटना से बाहर बोधगया ले जा रही है। ताकि बहुमत को लेकर होनेवाले मतदान में किसी प्रकार की क्रॉस वोटिंग न हो। वहीं भाजपा के इस फैसले को लेकर राजद की तरफ से तंज करते हुए कहा गया है कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी की यह स्थिति है  कि वह राजद और तेजस्वी से डर गए हैं। उनका यह डर ही तेजस्वी की मजबूती को दिखाता है।

पार्टी प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि राजद शिष्टा की राजनीति करती है। वह जोड़-तोड़ की बात नहीं करती है। जबकि भाजपा हो या जदयू दोनों की राजनीति इसी से चलती है। भाजपा वालों के पास ईडी-सीबीआई, आईटी जैसी तमाम एजेसिंयां भी है, उनका ऑपरेशन लोटस हमेशा चलता रहता है। झारखंड में कोशिश किए, लेकिन कामयाब नहीं हुए। अब बिहार में वह खुद डरे हुए हैं कि कहीं उनके ही विधायक साथ न छोड़ दें। उन्होंने लूडो का उदाहरण देते हुए कहा कि जो तेजी से ऊपर जाता है। वह जीरो पर भी आता है।

जदयू बात करने के लायक भी नहीं

शक्ति यादव ने जदयू पर हमला बोलते हुए कहा कि जदयू ऐसी पार्टी है, जो हमेशा तोड़ने में विश्वास रखती है। उन्होंने पहले बसपा को तोड़ा, फिर लोजपा को तोड़ा। जदयू ऐसी पार्टी बन गई है, जिन पर बात करना भी सही नहीं है।

इस दौरान हम अध्यक्ष संतोष मांझी द्वारा राजद विधायकों में टूट के दावों का जवाब देते हुए कहा कि उपेंद्र कुशवाहा भी यही बात कर रहे थे। जबकि खुद उनके पास न तो कोई विधायक और सांसद है। जब भाजपा के लोग ही राजद से खौफ में हैं तो इन पार्टियों की बात करना ही बेमानी है।

REPORT - RANJAN SINGH


Suggested News