बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बेखौफ अपराधी, स्कूल के डायरेक्टर के घर लूट, दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा

बिहार में बेखौफ अपराधी,  स्कूल के डायरेक्टर के घर लूट, दो  बदमाशों को लोगों ने पकड़ा

 पटना: जिले के रामकृष्ण नगर थाना इलाके के खेमनी चक के नया चक के  पास आदर्श इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर मनोज कुमार के घर में हथियार बंद 6 की संख्या में अपराधी घुसे .अपराधियों ने मनोज कुमार को बंधक बनाकर घर गोदरेज का अलमीरा तोड़कर लूटपाट की ۔जिस समय अपराधी लूटपाट कर रहे थे मनोज कुमार घर में अकेले थे ۔मनोज कुमार की पत्नी और बेटे घर से मार्केट गए हुए थे ۔

मनोज कुमार ने बताया कि 6 की संख्या में अपराधी घर में घुसे थे 50 लाख रुपए का डिमांड किया۔नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी ۔इसके बाद अपराधियों ने बंधक बना लिया  पांच लाख  नगद ۔पत्नी के 15 भर  सोने के जेवरात लूट लिए हैं ۔

लूटपाट की वारदात के समय बेटा घर में आने के बाद हल्ला किया ۔जिससे  आसपास के पब्लिक जुट गए ۔दो अपराधियों को पब्लिक ने पकड़ लिया गया है और पिटाई की ۔۔चार अपराधी भागने में सफल रहे ۔

वहीं पटना पुलिस के सब इंस्पेक्टर कुंदन कुमार ने बताया कि नयाचक के  पास शाम में 6:00 के करीब बैंक आफ इंडिया के पास चोरी करने की घटना की सूचना मिली थी ۔उसके बाद पुलिस वहां पहुंची दो चोर को घायल अवस्था में पब्लिक के बीच से पकड़ा गया है ۔ पब्लिक द्वारा पिटाई की गई थी जिससे वह घायल हो गया ۔जिसे इलाज के लिए NMCH भर्ती किया गया ۔एक सोनू कुमार दूसरे का नाम दीपक कुमार है ۔दीपक की हालत ज्यादा खराब है ۔उसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा जा रहा है ۔चोर के  पास से एक देसी कट्टा ۔एक जिंदा गोली बरामद किया गया है और एक अपराधी भागने में सफल हुए हैं ۔۔

 पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News