बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

FLIPKART MOBILE BONANZA SALE: सेल के दौरान इन स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स, जानिए

FLIPKART MOBILE BONANZA SALE: सेल के दौरान इन स्मार्टफोन पर मिलेंगे शानदार ऑफर्स, जानिए

N4N DESK: फ्लिपकार्ट ने अगले हफ्ते में चार दिन के लिए शानदार मोबाइल बोनान्जा सेल का आयोजन किया है. यह सेल 19 नवंबर से शुरू होकर 22 नवंबर तक चलेगा. चार दिन के इस सेल के दौरान कई बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन Asus, Xiaomi, Realme, Nokia और Google पर शानदार डील्स और डिस्काउंट दिए जाएंगे. 

सेल के दौरान स्मार्टफोन के कीमतों की बात करें तो Asus ZenFone Max Pro M1 का 3GB रैम वेरिएंट 10,999 रुपये की जगह 9,999 रुपये में मिलेगा. वहीं इस स्मार्टफोन का 4GB रैम वेरिएंट 12,999 रुपये की जगह 10,499 रुपये में उपलब्ध रहेगा. इसके साथ ही Xiaomi का Poco F1 2,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ उपलब्ध रहेगा. 

एक्सचेंज ऑफर्स की बात करें तो सेल के दौरान यदि आप नए 4G फोन के लिए 3G इनेबल्ड स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं तो आपको 750 रुपये का मिनिमम डिस्काउंट मिलेगा. याद रहे ये ऑफर चुनिंदा हैंडसेट्स के लिए ही लागू होगा. बता दें  Realme 2 Pro और बजट स्मार्टफोन Realme C1 भी बोनांजा सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

यहीं नहीं Xiaomi के Redmi Note 5 Pro का 4GB + 64GB वेरिएंट 13,999 रुपये में उपलब्ध रहेगा. अच्छी बात ये है कि 14,999 रुपये वाले इस स्मार्टफोन की कीमत हाल ही में 1000 रुपये तक घटाई गई थी. इसके अलावा Apple के iPhone मॉडलों पर भी ऑफर दिया जाएगा. 

बता दें कि फ्लिपकार्ट सेल के दौरान Google Pixel 2 XL का 64GB वेरिएंट डिस्काउंट के बाद 40,999 रुपये में उपलब्ध होगा. सेल के दौरान VIVO, LG और MICROMAX जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन पर भी ऑफर मिलेगा. सेल के दौरान ग्राहकों को HDFC बैंक कार्ड्स पर 499 रुपये की प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मिलेगा.

Suggested News