बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अखिलेश यादव और तेजस्वी को लेकर निरहुआ ने किया हमला, कहा- "जो हिंदू होकर अयोध्या धाम का नहीं, जो राम का नही वह किसी काम का नहीं"

अखिलेश यादव और तेजस्वी को लेकर निरहुआ ने किया हमला, कहा- "जो हिंदू होकर अयोध्या धाम का नहीं, जो राम का नही वह किसी काम का नहीं"

PATNA : नई दिल्ली में आज इंडी एलाएंस की बैठक हो रही है। जिसमें गठबंधन की तरफ से प्रधानमंत्री के नाम और सीटों के बंटवारे पर चर्चा होनी है। वहीं दूसरी तरफ पटना पहुंचे भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आज हो रही इंडिया गठबंधन की बैठक पर कहा कि पहले डिसाइड कर लें। हम भाजपा के लोग पूरी तरह कंफर्म है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे। इंडिया एलियन्स पहले कंफर्म हो जाए कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा उसके बाद बात की जाएगी।

आजमगढ़ सांसद ने सांसदों को निलंबित किए जाने और उसके बाद दिए गए बयान की दूसरे भावना को आहत किया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने कहा कि सभी जनता बहुत अनमोल वोट देकर उन्हें संसद में भेजती है और संसद में तख्ती उड़ाएंगे तो कार्रवाई होगी। संसद में जनता ने आपको काम करने के लिए भेजा है ना कि आपको तख्ती उड़ाने के लिए नहीं तख्ती उड़ाएंगे तो उठाकर फेंका ही जाएगा। वहीं विपक्ष के द्वारा लगाया गया आरोप की विपक्ष के द्वारा गृह मंत्री से सदन में जवाब मांगा जा रहा है तो जवाब नहीं दिया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि ऐसी बात नहीं है इसकी जांच हो रही है जांच होने के बाद सारे रिपोर्ट सामने होगा।



राम के नहीं तो किसी के नहीं

क्या 2024 के लोकसभा चुनाव में राम मंदिर का मुद्दा होगा, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि इस देश का सबसे बड़ा अगर काम हुआ है तो वह राम मंदिर का बनाना है। वहीं अखिलेश यादव तेजस्वी दोनों के ऊपर तंज करते हुए कहा कि हिंदू होकर जो अयोध्या धाम का नहीं हिंदू होकर राम का नहीं वह किसी काम का नहीं। बाकि तेजस्वी और अखिलेश ही बताएंगे कि वह राम के हैं या नहीं।

Suggested News