बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में किराना व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर, 1.40 लाख रुपये लूटकर बदमाश हुए फरार

गोपालगंज में किराना व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, हालत गंभीर, 1.40 लाख रुपये लूटकर बदमाश हुए फरार

गोपालगंज: जिले के  गोपालपुर थाना क्षेत्र के सवनही  गांव के पास अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक मोटरसाइकिल सवार किराना व्यवसायी से एक लाख रुपए छीन लिए और गोली मार कर फरार हो गए. व्यवसाई को जख्मी हालत में  इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद मरीज की गंभीर  स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया. जख्मी किराना व्यवसाय की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के सेमरा गांव निवासी हीरा प्रसाद के बेटा चंदन जयसवाल के रूप में की गई.

एक लाख चालीस हजार रुपए लूट

 घटना के बारे में बताया जाता है कि घायल चंदन जयसवाल सेमरा बाजार स्थित अपने किराना दुकान चलाते है. इसी बीच रविवार की देर शाम बथुआ बाजार स्थिति व्यापारी के पास जहां से वह माल खरीदते है उन्हे देने के लिए जा रहे थे. जैसे ही वह सवनही गांव के पास पहुंचे ही थे की तभी एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में बदमाश द्वारा पीछा किया गया और मौके का फायदा उठाकर सुनसान इलाका देखकर उनके पास रखे पैसे को छीनने लगे जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने एक गोली उनके जांघ में दाग दी और एक लाख चालीस हजार रुपए लूट कर आसानी से फरार हो गए.

स्थिति गंभीर

 वही स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक के परिजनो को दी. सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने तत्काल ईलाज के लिए  गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया. जहां से डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

 इस संदर्भ में गोपालगपुर थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया की एक युवक को गोली मारी गई है. पूरे मामले की जांच किया जा रहा है. वहीं बदमाशों को पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.


मनन अहमद की रिपोर्ट

Suggested News