बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सब्जी की बढ़ती कीमतों को लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर 'हम' ने किया पलटवार, कहा नौकरों को बदलिए, सस्ता खरीदकर थमा रहे महंगा बिल

सब्जी की बढ़ती कीमतों को लेकर राजद सुप्रीमो लालू यादव के बयान पर 'हम' ने किया पलटवार, कहा नौकरों को बदलिए, सस्ता खरीदकर थमा रहे महंगा बिल

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सब्जी की बढ़ती कीमतों को लेकर राज्य और केंद्र सरकार पर तंज कसा है। अपने X हैंडल पर पोस्ट करते हुए लालू यादव ने कहा की क्या आपके यहाँ भी प्याज- 60₹ किलो, आलू- 50₹ किलो, लौकी- 65₹ किलो, परवल-75₹ किलो, भिंडी- 65₹ किलो और टमाटर- 140₹ किलो है? क्या कोई सब्जी 50₹ किलो से कम है?

लालू यादव के इस आरोप को लेकर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने पलटवार किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुन्दर शरण ने कहा की आलू 35-40, प्याज़ 40-45, कद्दू 30-40, परवल 40-50, भिंडी 50-60 और टमाटर 80-100 रूपये किलो है। 

उन्होंने कहा की वैसे भी आप लोग को प्याज़ से भले दिक्कत है.. बाकी तो आप ई खाते भी नहीं होंगे। काहे कि सावन आ रहा है इसलिए याद आ गया। आपके यहाँ तो रोज मटन ही पकता होगा। काहे कि राहुल जी का आना जाना तो बढ़ा ही होगा। और दूसरी बात नौकरों को बदलिए। सस्ता खरीदकर महंगा बिल थमा रहा है आपको। घोटाला वाला माल समझ रहा है क्या? 

शरण ने कहा की सबसे बड़ी बात महाराज.. बरसात के मौसम में सब्जी कहाँ से आएगा। कहाँ उगेगा। याद करिएगा। बचपन और जवानी को तो याद आएगा कि अचार तीसउरी और भूअउरी से काम चलता था। किसी किसी के यहाँ सुखौता सब्जी रहता था। काहे अवैज्ञानिक बातें करते हैं आप भी साहब। 

Suggested News