बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टला बड़ा हादसा : पटना बख्तियारपुर फोरलेन सड़क मार्ग पर स्कॉर्पियो में अचानक लगी आग, बाल बाल बचे लोग

टला बड़ा हादसा : पटना बख्तियारपुर फोरलेन सड़क मार्ग पर स्कॉर्पियो में अचानक लगी आग, बाल बाल बचे लोग

PATNACITY :  फतुहा के पटना बख्तियारपुर फोर लेन सड़क मार्ग पर दौलतपुर गांव के  पास एक स्कॉर्पियो में देखते ही देखते आग लग गई। यह स्कॉर्पियो पटना से कटिहार जा  रही थी। आग को लगता देख आस पास के लोगो ने पुलिस के 112 की टीम को सूचित किया। पुलिस गस्ती टीम ने फायर बिग्रेड को बुलाया तब जाकर बोलरो में लगी आग पर काबू पाया गया। फिलहाल इस घटनाक्रम में किसी को हताहत होने कोई सूचना नहीं मिली है। आग के लपटों के चालक ने स्कॉर्पियो में सवार सभी को समय रहते बाहर निकाल लिया।

रविवार की रात्रि में एक स्कॉर्पियो तेज रफ्तार से पटना से कटिहार जा रही थी। पटना बख्तियारपुर सनेशनल हाईवे स्थित दौलतपुर गांव के समीप अचानक चलती स्कॉर्पियो में धुआं निकलता देख स्कॉर्पियो को दूसरे वाहन ने ओवरटेक कर आग लगने की सूचना दी। स्कॉर्पियो में सवार सभी लोगों को आनन - फानन में बाहर निकाला गया। देखते ही देखते स्कॉर्पियो में आग की ऊंची ऊंची लपटें उठने लगी। आस पास के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल डायल 112 को दी। जहां मौके पर फतुहा थाना अध्यक्ष रूपक कुमार अंबुज अपने दलबल के साथ पहुंचकर फायर ब्रिगेड को बुलाया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक स्कॉर्पियो जलकर पूरी तरह से खाक हो गई थी।

फायर ब्रिगेड के कुंदन कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो से कुछ लोग पटना से कटिहार की ओर जा रहे थे। स्कॉर्पियो से धुआं उठता देख दूसरे वाहन चालक ने स्कॉर्पियो को ओवरटेक कर चालक को इसकी जानकारी दी। इसके बाद चालक ने स्कॉर्पियो खड़ी कर उसमें सवार सभी को बाहर निकाला। इस दौरान स्कॉर्पियो पूरी तरह जलकर राख हो गई। वहीं चालक के अनुसार इंजन के शॉर्ट सर्किट से स्कॉर्पियो में आग लगी हालांकि इस घटना में किसी के जान की कोई क्षति नहीं हुई है।

रिपोर्ट - रजनीश

Suggested News