बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में महिला का एटीएम कार्ड बदलकर शातिर ने उड़ाए 45 हज़ार रूपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

गोपालगंज में महिला का एटीएम कार्ड बदलकर शातिर ने उड़ाए 45 हज़ार रूपये, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मोड़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में एक महिला के साथ धोखाधड़ी की घटना सामने आई है। आरोप है कि एक युवक ने महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 45 हजार रुपए निकाल लिए।

दरअसल घटना के संदर्भ मे कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा गांव निवासी धर्मेंद्र यादव की पत्नी प्रियंका देवी ने बताया की अपने रिश्तेदार एक लड़के के साथ बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में पहुंची थी। इसी बीच वह एटीएम के पिन नंबर बनाने के लिए एटीएम में प्रवेश की। इसी बीच एक और अज्ञात युवक एटीएम के पास पहुंच गया और पिन नंबर बनाकर उसका एटीएम बदल दिया। 

साथ ही एक हजार निकाल कर उसे दे दिया। जैसे ही महिला एटीएम से बाहर निकली। तभी अज्ञात युवक ने महिला के साथ मौजूद लड़का को बुलाकर स्लिप लेने की बात कही। जब वह स्लिप लेने गया। तब वह युवक फरार हो गया। तभी महिला को आभास हुआ और घर जाकर अपने सास को जानकारी दी। जिसके बाद उसके परिजन फिर गोपालगंज के नगर थाना पहुंचे और पुलिस से शिकायत की। 

जिसके बाद पुलिस मामले की गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। तब तक महिला के खाते से 45 हजार रुपए निकल चुके थे। फिलहाल पुलिस पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिए हैं। पुलिस का मानना है कि सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी की जाएगी। वही पुलिस ने अन्य लोगो से अपील किया है की लोग एटीएम में पैसे निकालते समय सावधानी बरतने। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News