बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में मामा की शादी में आये मासूम की स्कूल वैन की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोपालगंज में मामा की शादी में आये मासूम की स्कूल वैन की चपेट में आने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

GOPALGANJ : जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के बभनेठी गांव स्थित अपने नाना के घर आया 3 वर्षीय मासूम बच्चा घर के समीप खेल रहा था। इसी बीच एक अनियंत्रित स्कूली वान ने जोरदार धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों और परिजनों के द्वारा तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

वहीं इसकी सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान सिवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के सुमेरपुर गांव निवासी रविंद्र सिंह के 3 वर्षीय बेटा शिवम कुमार के रूप में की गई है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि मृतक शिवम कुमार अपनी मां के साथ मामा के शादी में शामिल होने के लिए बभनेठी गांव निवासी नाना रामजी सिंह के घर आया था। शादी खत्म होने के बाद घर जाने के लिए तैयारी में जुटे थे। 

इसी बीच मासूम बच्चा घर से बाहर निकाल कर अपने दरवाजे के पास खेल ही रहा था। तभी एक अनियंत्रित स्कूली वान ने खेल रहे बच्चे को जोरदार धक्का मार दिया। हालांकि पुलिस ने वान को जब्त कर लिया है। इस संदर्भ में मीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया की सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हुई है। पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया गया है। वही स्कूल वान को जब्त कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News