बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में काम देने के नाम पर बैंक्वेट हॉल के कमरे में युवती से गैंगरेप, नए कानूनों के तहत छह लोगों पर खिलाफ शिकायत दर्ज

पटना में काम देने के नाम पर बैंक्वेट हॉल के कमरे में युवती से गैंगरेप, नए कानूनों के तहत छह लोगों पर खिलाफ शिकायत दर्ज


PATNACITY : सुशासन राज में अपराधियों ने नीतीश के कथित सुशासन को बड़ा चैलेंज कर दिया है। अपराधियों ने सुशासन की पुलिस को चुनौती देते हुए राजधानी पटना में एक गैंगरेप की घटना को अंजाम दे दिया है। मामला बायपास थाना क्षेत्र  के पहाड़ी स्थित एक होटल का है। जहां एक युवती की साथ छः लोगो ने मिलकर गैंगरेप किया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नए कानून के तहत मामला दर्ज किया है।

ऐसा माना जा रहा है कि डीजे चलानेवाले युवक से युवती का सम्पर्क हुआ। जिसके बाद आरोपी युवक ने पीड़ित युवती से कहा कि तुलसी मंडी में एज छठी के कार्यक्रम में चलना है। तुम अपने अलावे दो और लड़की की साथ ले लेना। पीड़ित युवती को आरोपी युवक ने थार गाड़ी से तुलसी मंडी ना ले जाकर पहाड़ी स्थित बैंक्वेट हॉल तीनो  को लेकर चला गया,जहां रूम नम्बर 101 में तीनों को लेया जिसके बाद  दो युवतियों को वापस भेज दिया और सिर्फ एक युवती को वहां रोक लिया।

बाद में पीड़ित युवती को कमरे में को शराब पिलाने की कोशिश भी की गई। शराब पीने से इनकार करने पर युवती को पटक दिया गया। उसके साथ मारपीट भी की गई । बाद में छोटू डीजे सहित छह लोगों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया। रेप करने के बाद पीड़िता  को हॉल में ही छोड़कर सभी चले गए। युवती के होश आने पर अब मामला बायपास थाना पहुँच चुका है और मामला दर्ज हो चुका है।

वहीं पीड़ित को मेडिकल के लिए पुलिस लेकर चली गयी है। फिलहाल मामले में अभी कोई भी गिरफ्तारी नही हो पाई है।  फिलहाल मामले में सिटी sp भारत सोनी ने घटना के बारे में कहा कि मामले की जांच हो रही है।

REPORT - RAJNISH

Suggested News