बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जांच के नाम पर दारोगा ने बाइक सवार से की बद्सलूकी, गालियां भी दी, कहा - चाहे थाने के प्रभारी आ जाएं, बिना फाइन किए छोड़ूंगा नहीं,

जांच के नाम पर दारोगा ने बाइक सवार से की बद्सलूकी, गालियां भी दी, कहा - चाहे थाने के प्रभारी आ जाएं, बिना फाइन किए छोड़ूंगा नहीं,

AURANGABAD : औरंगाबाद जिले के एक दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है । वायरल वीडियो में दरोगा जी वाहन जांच के क्रम में एक बाइक चालक को पकड़कर खूब अपनी वर्दी का धौंस जमा रहे है और मुख पर पुलिस पब्लिक मैत्री के शब्द न होकर अनवरत गंदी गंदी गालियां बके जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर लोग दरोगा जी को गालीबाज दरोगा की संज्ञा दे रहे है। 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की भद्द पिट रही है ।यह दरोगा जी पौथू थाना के दरोगा है।  इनका नाम N.K. Mandal है! जो मंझौली मोड़ पर गाड़ी चेक कर रहे थे। गाड़ी चेक करने के दौरान एक बाइक वाले को सारे कागजात होते हुए पोलूशन न होने के कारण उसे भद्दी भद्दी गाली दे रहे थे। जो कि अशोभनीय थी और उसे पीट भी रहे थे और उससे ₹25000 का मांग कर रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद एक युवक ने दरोगा जी का करतूत की वीडियो बनाकर  फेसबुक पर वायरल कर दिया। वीडियो में दारोगा बाइक सवार को यह धमकी दे रहे थे कि वह चाहे जो कर ले। थाना प्रभारी भी कहेंगे तो भी बिना फाइन किए नहीं जाने दूंगा।

वहीं पास में मौजूद एक व्यक्ति बाइक सवार को यह कह रहा है कि हमारे दारोगा साहब बेहद शांत रहते हैं। बहुत सीधे हैं। तुमने उन्हें नाराज कर दिया है। अब थाने में बिना फाइन के नहीं छोडेंगे। 

हालांकि वायरल विडियो की सूचना पर औरंगाबाद पुलिस कप्तान कान्तेेश कुमार मिश्रा ने जांच के आदेश भी जारी कर दिए है।

Suggested News