बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : भाजपा नेता के लाल गमछा रखने पर भड़का दारोगा, झूठे मुकदमें में दी फंसाने की धमकी, एसपी ने आरोपी को किया लाइन हाजिर

BIHAR NEWS : भाजपा नेता के लाल गमछा रखने पर भड़का दारोगा, झूठे मुकदमें में दी फंसाने की धमकी, एसपी ने आरोपी को किया लाइन हाजिर

BETTIAH : बेतिया में एसपी की ओर से बड़ी कार्रवाई की गयी है। दुर्व्यवहार को लेकर पश्चिम चम्पारण के बैरिया थाने के दारोगा को एसपी ने लाइन हाजिर किया है। बैरिया तिवारी टोला के जितेंद्र ने उपेंद्र पर कार्रवाई की मांग की थी। बैरिया थाना क्षेत्र के तिवारी टोला निवासी जितेंद्र कुमार ने बैरिया थाने के दारोगा उपेंद्र यादव के विरुद्ध पुलिसिया धमकी को लेकर एसपी, डीआईजी समेत उनके वरीय अधिकारियों से लिखित शिकायत की है। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए बेतिया एसपी अमरकेश डी ने बैरिया थाना के दरोगा उपेंद्र यादव को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया है। जितेंद्र कुमार ने अपने शिकायत में कहा कि किसी जरूरी काम से वे जा रहे थे। तभी बैरिया थाने के दरोगा उपेंद्र यादव द्वारा यह कहा गया कि तुम लाल गमछा क्यों रखते हो, तुम्हें रखने का किसने आदेश दिया है। 

जीतेन्द्र के इतना कहते ही की भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मैं लाल गमछा रखता हूं। उन्होंने जितेंद्र कुमार को गाड़ी पर बैठा लिया और दुर्व्यवहार करते हुए थाने ले गए। थाने ले जाने के उपरांत उनके द्वारा सादे कागज पर हस्ताक्षर कराई गई और आचार संहिता के दौरान झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई। इसको लेकर जितेंद्र कुमार ने दरोगा उपेंद्र यादव पर उचित कार्रवाई करने की मांग उनके वरीय अधिकारियों से की है।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Suggested News