कहीं पे निगाहें कहीं पे निशानाः जेडीयू नेता अजय आलोक का धर्मनिरपेक्ष हिंदू नेताओं पर बड़ा अटैक,कहा...

कहीं पे निगाहें कहीं पे निशानाः जेडीयू नेता अजय आलोक का धर्मनिरपेक्ष हिंदू नेताओं पर बड़ा अटैक,कहा...

PATNA: जेडीयू के प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद अजय आलोक अपने हीं शीर्ष नेताओं पर हमला करने का क्रम जारी रखा है।इस बार उन्होंने फिर से कहीं पे निगाहें कहीं पे निशाना की कहावत को चरितार्थ करते हुए नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है।

उन्होंने दिल्ली के मंदिर में मूर्तियों को नष्ट किए जाने पर ट्वीट करते हुए कहा है कि चर्च पर हमला हुआ तो सारे धर्मनिरपेक्ष हिन्दू लीडर एक हो कर अपनी आवाज़ विरोध में बुलंद करते हैं। अब दिल्ली में खुलेआम मंदिरो में मूर्तियाँ नष्ट की जा रही हैं तो हमारे धर्मनिरपेक्ष हिन्दू नेता लोग को मुख में लकवा लग गया हैं क्या ? याद रखना ऐसे कृत्यों को.. @AmitShah जी माफ़ नहीं करते..

इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट कर बिना नाम लिए तीन तलाक के मुद्दे पर सीएम नीतीश को घेरते हुए कहा था कि जो नेता महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं वे तीन तलाक के मुद्दे पर केंद्र सरकार को समर्थन क्यों नहीं करते?

आपको बता दें कि दिल्ली के लाल कुआं इलाके में बने दुर्गा मंदिर में मूर्तियों को तोड़ दिया गया था।उसके बाद सांप्रदायिक तनाव फैल गया है। लाल कुआं इलाके में रविवार रात दंगा फैलाने की साजिश के बाद हालात सामान्य हो गए हैं। पुलिस की कोशिश के बाद मुस्लिम और हिंदू पक्षों में आपसी भाईचारा बनाए रखने पर सहमति बन गई है। दोनों समुदाय के लोगों एक दूसरे के गले मिले और गिले शिकवे दूर हो गए। इलाके में दुकानें भी आज पहले की तरह खुल जाएंगी। 

Find Us on Facebook

Trending News