बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बार बालाओं संग डांस करने से मुकरे जदयू विधायक, कहा डांसर लेना चाहती थी सेल्फी

बार बालाओं संग डांस करने से मुकरे जदयू विधायक, कहा डांसर लेना चाहती थी सेल्फी

BHAGALPUR : गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल का डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होते ही इलाके में कई तरह की चर्चा की जा रही है. कोई कह रहा है की वीडियो पुराना है तो कई लोग बता रहे हैं कि वीडियो हालिया है. हालाँकि कुछ लोगों ने बताया की वीडियो शनिवार और रविवार के रात की है. विधायक के पैतृक गांव में आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था और इसी प्रोग्राम में विधायक ने ठुमके लगाए. 

वीडियो के शुरुआती भाग में एक गाना बज रहा है जिस पर विधायक नृत्य कर रहे हैं.  गाना समाप्त होते हैं भोजपुरी का एक अश्लील गाना बजता है और उस पर विधायक जी ठुमके लगाते हुए देखे जा रहे हैं. जदयू नेता गुलशन कुमार ने कहा कि वह रात भर प्रोग्राम में थे. लेकिन कभी भी विधायक जी ने नृत्य नहीं किया है. 

वहीं विधायक जी से बात करने के बाद विधायक ने कबूला यह वीडियो हमारा ही है और हमने ही यह कार्यक्रम करवाया था. लेकिन ठुमका की बात से इनकार किया और बताया कि लड़की लोग सेल्फी लेना चाहती थी. मेरा उसी में हाथ उठ गया और लोगों ठुमका बता रहे हैं. विपक्ष के द्वारा साजिश करने पर उन्होंने विपक्ष को एक कुसंस्कारी गंदी गाली से नवाज दिया. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Suggested News