पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर पति को तेजाब से नहलाया, पुलिस ने 3 आरोपी को किया गिरफ्तार

पत्नी ने परिजनों के साथ मिलकर पति को तेजाब से नहलाया, पुलिस ने 3 आरोपी को किया गिरफ्तार

Katihar: बच्चों की पढ़ाई के विवाद को लेकर एक पत्नी अपने पति पर एसिड अटैक किया है. इस संगीन वारदात को अंजाम देने में पत्नी की बहन के साथ साथ कई और परिजन भी शामिल थे.

बरारी थाना क्षेत्र के सूजा पुर गांव के इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि पिछले कुछ वक्त से पति संजय प्रसाद मंडल और भारती देवी में अक्सर छोटी छोटी बात को लेकर विवाद चलता था. इस कारण कई बार भारती देवी घर छोड़कर भी जा चुकी  है. बीते दिन बच्चों की ट्यूशन नहीं जाने पर पति पत्नी में एक बार फिर खूब बहस हुई जिसे लेकर पति संजय ने भी पत्नी के साथ कुछ मारपीट भी की थी लेकिन बाद में पत्नी अपने बहन और उसके पति के साथ मिलकर उसे बांधकर उसके चेहरे पर ऐसिड छिड़क दिया. बड़ी बात यह है की इस संगीन वारदात को अंजाम देने में ग्रामीण प्रतिनिधि भी भारती देवी के साथ थे. घटना के बारे में पति संजय और उसके बेटा अमृत भी पूरी कहानी बयां कर रहे है.

घटना के बारे में सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि पीड़ित संजय मंडल के बयान पर सात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जिसमें पत्नी भारती देवी उसकी बहन आरती देवी और बहन के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य लोग फरार हैं जल्द उन लोगों को भी गिरफ्तार किया जायेगा. प्रथम दृष्टि में मामला पूरी तरह घरेलू विवाद से जोड़कर ही लग रहा है.

संजय के आरोप के आधार पर पुलिस पूरे मामले को घरेलू विवाद के कारण हुई वारदात से जोड़कर देख रहे है लेकिन सवाल यह उठता है कि  पूरा समाज इतनी बड़ी वारदात पर मौन क्यों  रहता है या ग्रामीण प्रतिनिधि जिनका जिम्मा ग्रामीण स्तर पर हर छोटी-बड़ी अपराध को रोकना भी है. वह किस तरह से एसिड अटैक जैसी  वारदात पर सहभागी बन जाते हैं, इस पर भी गंभीरता से तफ्तीश तो होनी ही चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News