बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी को बताया राजनीतिक ठग, कहा- नहीं चलेगी झांसा देने वाली जुमलेबाजी

कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी को बताया राजनीतिक ठग, कहा- नहीं चलेगी झांसा देने वाली जुमलेबाजी

PATNA: भाजपा के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सांसद कीर्ति आजाद ने देश के पीएम को राजनीतिक ठग बताया है और कहा कि इस बार उनकी जुमलेबाजी नहीं चलने वाली है. सांसद कीर्ति आजाद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि विस्थापित कश्मीरी पंडितों के साथ प्रधानमंत्री ने छल किया है. उनके पुनर्वास के लिए साढ़े चार वर्षों में कुछ नहीं किया. प्रतिवर्ष दो करोड़ युवाओं को रोजगार का क्या हुआ? क्षेत्र के युवा यह सवाल हमसे जहां-तहां पूछते हैं. उनके सवाल जायज हैं. ये भी आप के जुमले के शिकार हुए. जिससे उनमें घोर निराशा है.

15 लाख खाते में कब आएंगे मोदीजी

कभी पीएम मोदी का गुणगान करने वाले कीर्ति आजाद देश के पीएम से बहुत नाराज है. कभी क्रिकेटर रहे कीर्ति आजाद ने क्रिकेट की भाषा में कहें तो उन्होंने बिल्कुल धागा खोल दिया है. सरकार के जन धन योजना को लेकर कहा कि गरीबों के बैंकों में खाता तो खुलवा दिये गये, लेकिन उनमें रूपया नही आया. विदेशोंमें देश का काला धन वापस नहीं हुआ और उनके खाते में15लाख की राशि नहीं पहुंची, जिससे लोगों में आक्रोश है.

राम मंदिर के नाम पर हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़

राम मंदिर बनाने को लेकर कीर्ति आजाद ने कहा कि राम मंदिर का नाम लेकर करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया. वह भी जबकि केन्द्र और राज्य में आपकी सरकार हैं.आगे आजाद ने कहा क हिंदू संस्कृति में दिवंगत आत्मा पर टीका टिप्पणी संस्कृति के खिलाफ है. लेकिन आप ने पंडित नेहरू और देश की एकता अखंडता के लिए शहीद हुए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर लगातार हमला कर भावनाओं पर कुठाराघात किया है, जिससे लोग आहत है। देश अभी सीमाओं पर कोई युद्ध नहीं लड़ रहा है, लेकिन जवान लगातार शहीद हो रहे हैं. आपके गुजरात मॉडल का परिणाम है कि देश का सफेद धन नीरव मोदी जैसे अनेक लोगों के माध्यम से बाहर चला गया. 



Suggested News