लखीसराय के राणी सती मंदिर से मिली विदेशी शराब की 8 बोतलें, पुलिस मामले की जांच में जुटी

लखीसराय के राणी सती मंदिर से मिली विदेशी शराब की 8 बोतलें, पुलिस मामले की जांच में जुटी

डेस्क... बिहार में शराबबंदी को सफल बनाने के लिए शासन और प्रशासन स्तर पर चाहे लाख दावे किए जा रहे हों, लेकिन ये सारे दावे फेल होते दिख रहे हैं। बिहार में अब मंदिरों में शराब बरामद हो रही है। आलम यह है कि पुलिस से बचने के लिए शराबियों का स्तर इतना गिर चुका है कि वो मंदिर के आंगन को भी नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला लखीसराय जिले का है, जहां एक मंदिर के अंतर से ही शराब की बोतले पाई गई है। 

गौरतलब है कि लखीसराय के पुरानी बाजार चितरंजन रोड स्थित प्रसिद्ध राणी सती मंदिर में रविवार की सुबह विदेशी शराब की आठ खाली बोतल मिलने का मामला दिनभर शहर में चर्चा का विषय बना रहा। मामले की जानकारी मंदिर प्रबंध समिति के पूर्व सदस्य के द्वारा पुलिस को दी गई थी। पुलिस शराब की खाली बोतल को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई। ज्ञात हो कि मारवाड़ी समाज द्वारा बनाए गए रानी सती मंदिर सह धर्मशाला में मारवाड़ी समाज के लोगों के अलावा अन्य लोगों को भी किराए पर शादी विवाह या अन्य आयोजन के लिए उपलब्ध कराया जाता है।


जानकारी के अनुसार शनिवार को पुरानी बाजार लोहरपट्टी निवासी मनीष कुमार के नाम से समारोह के लिए मंदिर की बुकिंग कराई गई थी। आशंका जताई जा रही है कि बहुभोज के दौरान ही कुछ लोगों के द्वारा शराब का सेवन कर बोतल को वहीं छोड़ दिया गया होगा। हालांकि बोतल की बरामदगी मंदिर से ही हुई है। टाउन थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News