बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, नकदी और बाइक बरामद

लखीसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 बदमाश गिरफ्तार, नकदी और बाइक बरामद

लखीसराय. जिले में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों पर नकेल कसते हुए लखीसराय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनके पास से कई तरह की चीजें बरामद हुआ है जिसमें नकदी, बाइक आदि शामिल है. जिला पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार के अनुसार जिले के कजरा और पीरीबाजार थाना क्षत्र में अज्ञात अपराधियों द्वारा लूट की घटना को 19 अप्रैल को अंजाम दिया गया था. इसके लिए पुलिस ने विशेष छापेमारी की. 

जांच में पता चला कि घटना की रात्रि में मुंगेर के धरहरा थाना क्षेत्र में भी इन लोगों ने इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था. कांड के उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लखीसराय शिवम कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. पुलिस ने मुंगेर के सफीयासराय थाना के फरदा ग्राम निवासी छोटू कुमार, चंदन कुमार, हिमांशु कुमार और पिंटू कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं सफीयासराय थाना क्षेत्र के सिंघिया निवासी सुशांत कुमार उर्फ़ रवाडा और जितन उर्फ़ जितेद्र यादव फरार हो गए. 

एसपी ने बताया कि आरोपितों के पास से दो बाइक और नकदी तथा 9 मोबाइल बरामद किया गया है. पुलिस इनके अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है. 

लखीसराय से कमलेश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News