बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों के प्रतीक हैं लालू प्रसाद, देश के ऐसे एकमात्र नेता, जिन्हें उनके अपराध के लिए सजा हुई, पटना में लालू राजद पर सम्राट ने चुन-चुनकर किया हमला

बिहार में अपराधियों के प्रतीक हैं लालू प्रसाद, देश के ऐसे एकमात्र नेता, जिन्हें उनके अपराध के लिए सजा हुई, पटना में लालू राजद पर सम्राट ने चुन-चुनकर किया हमला

PATNA : बिहार में पहले चरण के चुनाव प्रचार थमने के बाद पटना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर से लालू प्रसाद और राजद पर जोरदार हमला किया है। सम्राट चौधरी ने राजद को अपराधियों की पार्टी बताया, साथ ही लालू प्रसाद को अपराध का प्रतीक कहा है। भाजपा नेता ने कहा कि लालू प्रसाद पहले पंजीकृत अपराधी हैं. जिन्हें उनके अपराध के लिए सजा मिली है।   सम्राट चौधरी ने कहा राजद का मतलब होता है गुंडो की पार्टी। इनके जितने भी उम्मीदवार हैं किसी ने नाखून उखाड़ा है, किसी ने किडनैपिंग किया है । 

संविधान बचाने की बात करनेवाले सबसे ज्यादा कानून तोड़ा

लालू प्रसाद के संविधान बचानेवाले बयान को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि यह बात वह लोग कर रहे हैं. जिन्होंने सबसे ज्यादा कानून तोड़ने का काम किया है। वह कहते हैं कि मोदी आएगा तो संविधान खत्म हो जाएगा। जबकि प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि हमारे देश का संविधान मोदी तो क्या खुद बाबा साहेब आंबेडकर भी आ जाएंगे तो नहीं बदल सकते हैं। राजद के लिए आरक्षण का मतलब बेटा बेटी होता है लेकिन हमारे लिए पूरा समाज है । भाजपा पूरे देश की चिंता करती है लालू जी अपने बच्चों की चिंता करते हैं । उन्हें इस बात की चिंता है कि कैसे टूरिस्ट बेटी को भारत में एमपी बनाया जाए।

तेजस्वी पर किया हमला

सम्राट चौधरी ने इस दौरान लालू प्रसाद के साथ तेजस्वी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि  17 महीने में वह जिस विभाग के मंत्री थे उसमें एक भी वैकेंसी नहीं निकली । शिक्षा विभाग में हम लोगों ने शिक्षकों की बहाली की उनकी सरकार में उसके ऊपर कोई काम नहीं हुआ। 2021 में हमने जो वैकेंसी क्रिएट किया था इस आधार पर बहाली हुई और उस पर वह दावा कर रहे हैं । आपके माता-पिता जी बिहार की सरकार मे रहे। एक लाख भी लोगों को नौकरी नहीं दे पाए। नीतीश कुमार 7.50 लाख लोगों के लिए नौकरी दी ।

नरेंद्र मोदी को वोट देने की अपील

सम्राट चौधरी ने कहा कि पहले चरण में चार सीटों पर जहां चुनाव हो रहे हैं वहां के मतदाताओं से आग्रह करता हूं निवेदन करता हूं कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री जी को मजबूत करने के लिए भारत को श्रेष्ठ बनने के लिए भारत को विकसित भारत बनाने के लिए वोट करें। सभी सीटों पर नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए के पक्ष में मतदान करें और विकसित भारत का सपना प्रधानमंत्री ने देखा है 2047 से भारत कैसा होगा उसे भारत के कल्पना के लिए मतदान करने का काम करें ।

गरीबों को 4 करोड़ से अधिक घर उपलब्ध करा चुका है , देश के अंदर गरीबों को पक्का मकान देने के लिए 3 करोड़ घर और अधिक बनाने के लिए भारत की सरकार काम कर रही है । बिहार के 55 लाख लोगों का पक्का मकान मिला है ।

 आयुष्मान भारत पिछले मार्च महीने में 2 करोड़ से अधिक लोगों का बनाने का काम बिहार में किया है और यह गारंटी है किसी अस्पताल में मुक्त इलाज मिलेगा ।  

REPORT - NARROTTAM 


Suggested News