बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नहीं लग पा रही शराब पर पाबंदी : पटना में शराब पार्टी करते ठेकेदार सहित पांच लोग गिरफ्तार, सभी नशे में थे धुत

नहीं लग पा रही शराब पर पाबंदी : पटना में शराब पार्टी करते ठेकेदार सहित पांच लोग गिरफ्तार, सभी नशे में थे धुत

पटना. शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्करी और शराब पीने वाले मानने को तैयार नहीं है. यहां एक ओर दर्जनों लोगों की मौत जहरीली शराब से पीने से होने का सिलसिला लगातार जारी है. इसको लेकर राजनीतिक खेमे में भी आरोप प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. ऐसे में शराबबंदी की पोल खोलती अबैध शराब के सेवन करने वाले लोग शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं.

ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के राजपुताना इलाके का है, यहां पुलिस ने शराब पार्टी करते ठेकेदार सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के राजपूताना इलाके में बीती रात गुप्त सूचना पर शराबपार्टी कर रहे 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनके पास से अबैध शराब की भरी बोतलों को भी पुलिस ने जब्त किया है. वहीं इन लोगों की जब जांच की गई, तो शराब पीने की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस पांचों को गिरफ्तार कर थाने ले आई है.

फिलहाल पुलिस गिरफ्तार पांचों लोगों को कोरोना जांच के लिए गर्दनीबाग अस्पताल ले गई है. गर्दनीबाग थाना प्रभारी की माने तो बीती रात पांचों शराब के नशे में धुत मिले थे. इसके बाद इन सबों को गिरफ्तार किया गया था. साथ ही कहा कि इन लोगों ने शराब कहां से मंगवाई थी, इसकी भी जानकारी जुटाने में पुलिस लगी है.


Suggested News