बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला के घर पैसा मांगने गए सिपाही ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दागा... गिरफ्तारी के बाद सामने आई यह कहानी

महिला के घर पैसा मांगने गए सिपाही ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दागा... गिरफ्तारी के बाद सामने आई यह कहानी

Desk /रायपुर: एक बार फिर पुलिस वाले का क्रूर चेहरा सामने आया जहां उसने डेढ़ साल की बच्ची को महज इसलिए सिगरेट से दाग दिया क्योंकि वह उसे पापा नहीं कर रही थी वही उसका विरोध करने पहुंची उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की गई जिसके बाद दोनों नजदीकी थाने गए और आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करवाया अब सिपाही गिरफ्तार हो गया है ।

मामला छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पुलिस ने डेढ़ वर्षीय बालिका को सिगरेट से जलाने और उसकी मां के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस आरक्षक को गिरफ्तार किया. बालोद जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि पुलिस ने आरक्षक अविनाश राय को गिरफ्तार कर लिया है. राय पर आरोप है कि उसने बीते बृहस्पतिवार को डेढ़ वर्षीय बालिका को कई जगह पर सिगरेट से जलाया तथा बालिका की मां से मारपीट की है।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने राय के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे शनिवार को दुर्ग जिले के भिलाई शहर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से राय फरार था।उन्होंने बताया कि राय कुछ समय पहले जिले के बालोद थाने में पदस्थ था और इस दौरान वह शहर के सिवनी क्षेत्र में महिला के घर पर ही रहता था. उन्होंने बताया कि महिला का पति नागपुर में रहता है. अधिकारियों ने बताया कि बालोद में रहने के दौरान राय ने महिला को कुछ पैसे उधार दिए थे और इस महीने की 24 तारीख को राय अपने पैसे लेने महिला के घर पहुंचा और वहीं ठहर गया।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार बृहस्पतिवार की रात को राय ने बच्ची से कहा कि वह उसे (राय को) पापा कहे और जब बच्ची ने ऐसा नहीं किया तब उसने बच्ची के चेहरे, पेट और हाथ में कई जगहों पर सिगरट से दाग दिया और महिला से भी मारपीट की और वहां से फरार हो गया।उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच रही है. जांच के आधार पर आरोपी आरक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

Suggested News