बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार भाजपा के विस्तृत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शामिल हुए कई दिग्गज नेता, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा को प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया ने बुके और शॉल देकर किया सम्मानित

बिहार भाजपा के विस्तृत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शामिल हुए कई दिग्गज नेता, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा को प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया ने बुके और शॉल देकर किया सम्मानित

PATNA : बिहार भाजपा में विस्तृत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के कई नेता शामिल हुए। इस बैठक में कई रणनीति तय किए गए। साथ ही कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी की गयी। इस कार्यक्रम में बिहार प्रभारी विनोद तावड़े, प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा, केंद्रीय राज्य मंत्री नित्यानंद राय, सतीश दुबे, राज भूषण चौधरी, राधा मोहन सिंह, मंत्री मंगल पांडेय, सांसद संजय जायसवाल, राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा के साथ संगठन की ओर से नागेंद्र सिंह, भीखू भाई दलसानिया सहित तमाम बीजेपी के नेता, कार्यकर्ता, मंत्री, विधायक और सांसद मौजूद रहे। इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया ने डिप्टी सीएम विजय सिन्हा को बुके और शॉल देकर सम्मानित किया। 

बताते चलें की पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हुई। बैठक के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुनाव के समय विपक्ष ने गलत धारणा लोगों के सामने पहुंचाई, लेकिन आज हमें हतोत्साहित होने का कोई कारण नहीं है। देश में पहली बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किसी गठबंधन की सरकार तीसरी बार बनी है। विपक्ष में 33 पार्टियां भी मिलकर उतनी सीटें नहीं ला सकी। 

उन्होंने भाजपा को कमिटमेंट वाली पार्टी बताते हुए कहा कि इस देश में कोई पार्टी ऐसी नहीं जिसकी कोई विचारधारा हो। भाजपा कभी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं करती। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा किया था और आज अयोध्या में भगवान श्री राम भव्य मंदिर में विराजमान हैं।

सम्राट चौधरी ने कहा की जल्द ही सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर का निर्माण होगा। वहीँ उन्होंने विपक्ष के नेताओं पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि लालू यादव से बड़ा अपराधियों को संरक्षण देने वाला कोई नेता नहीं हुआ है। राजद का वह दौर आज भी कोई भूला नहीं है। 

वंदना शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News