निकाय चुनाव से तीन दिन पहले निकाह कर पत्नी को बनाया उम्मीदवार, मोहल्ले के लोगों ने जीत दिलाकर दिया आशीर्वाद

निकाय चुनाव से तीन दिन पहले निकाह कर पत्नी को बनाया उम्मीदवार, मोहल्ले के लोगों ने जीत दिलाकर दिया आशीर्वाद

KATIHAR : बिहार में नगर निगम चुनाव का परिणाम आ चुका है, नगर सरकार चुनने में लोगों ने जो दिलचस्पी दिखाइए उसके लिए मतदाताओं की जोश की तारीफ तो हो ही रहा है मगर इस बीच चुनाव के नॉमिनेशन से शुरू कर अब तक दलगत नहीं होने के बावजूद कई प्रत्याशियों की चर्चा पूरे बिहार में सुर्खियों में रहा है, ऐसे ही एक प्रत्याशि की जोड़ी कटिहार से हैं जिन की कहानी जरा फिल्मी है।

पति-पत्नी दोनों हुए विजयी

इजहार अली वार्ड नंबर 24 से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे, इस बीच वार्ड नंबर 24 महिला के लिए आरक्षित कर दिया गया  आनन-फानन में नॉमिनेशन से महज तीन दिन पहले इजहार ने निकाह रचा लिया है और वार्ड नंबर 24 से अपनी पत्नी रेशमा इज़हार को उम्मीदवार बना दिया है और इजहार खुद बगल के ही वार्ड नंबर 23 से उम्मीदवार बन गया,चुनावी परिणाम आने के बाद वार्ड नंबर 23 से इजहार अली और वार्ड नंबर 24 से रेशमा इजहार को विजय मिली 

चुनाव के लिए निकाह की चर्चा से पहले ही पूरे बिहार में सुर्खियों   रहे इज़हार और रेशमा को मतदाताओं से जीत के शगुन मिलने से दोनों दंपति बेहद खुश है और जमकर लोगों की सेवा करने की बात कह रहे हैं। 280 वोट से जीत दर्ज करने के बाद रेशमा का कहना है कि वह अपने वार्ड के लोगों से लगातार संपर्क बनाकर रखेंगी। वहीं इजहार ने कहा कि चुनाव के लिए ही हमलोगों ने निकाह किया था। इसके बाद मुझे भरोसा नहीं था कि मेरी पत्नी इतना भाग दौड़ कर पाएगी, लेकिन उन्होंने दोनों वार्ड के लिए बराबर दौड़ भाग कर रही थी।


Find Us on Facebook

Trending News