तीन महीने की बच्ची को लेकर दर-दर भटक रही विवाहिता, शादी के एक साल बाद ही पति को हुआ मोहभंग

तीन महीने की बच्ची को लेकर दर-दर भटक रही विवाहिता, शादी के एक साल बाद ही पति को हुआ मोहभंग

कटिहार. शादी के एक साल बाद ही एक महिला अपनी तीन साल की बच्ची के साथ बेघर हो गयी है। पहले पति किराये के मकान में रखा, लेकिन अब वो फोन तक भी नहीं उठा रहा है। ऐसे में महिला पति के घर के दरबाजे पर बैठी लोगों से न्याय की गुहार लगा रही है। महिला के साथ उनके मायके के परिजन भी साथ है। यह मामला नगर थाना क्षेत्र के विनोद पुर मोहल्ले का है।

बताया जा रहा है कि 26 मई 2021 को फारबिसगंज के रहने वाली आरती के साथ कटिहार के किशन अग्रवाल का शादी हुई थी। शादी के बाद से कुछ अनबन के कारण आरती और किशन भाड़े के मकान पर रहने लगे थे। लेकिन कुछ दिन पहले ही किशन, आरती को यह समझाते हुए मायके भेज दिया था कि सब कुछ ठीक होते ही वह जल्द उसे लेकर आएगा।

कई दिन बीत जाने के बाद भी जब किशन नहीं आया तो आरती खुद अपने परिजनों के साथ कटिहार पहुंचने की योजना बनायी। इसकी सूचना पर किशन भाड़े का मकान छोड़कर भाग गया। वहीं आरती ससुराल पहुंची तो वहां भी ताला लगा हुआ था। इसके बाद आरती ने किशन को फोन किया, लेकिन किशन बात नहीं किया। मजबूर होकर आरती अपनी तीन माह की बच्ची के साथ किशन के दरवाजे पर ही अपने हक की मांग को लेकर बैठ गई है।

अपनी शादी का वीडियो दिखाते हुए आरती हर किसी से हक दिलवाने की अपील कर रही है। वहीं आरती के परिजनों ने बताया कि घर की बात घर में नहीं बनने की स्थिति में आगे कानूनी सहारा लेंगे।समाज के लोग भी आरती की गुहार पर जल्द किशन को इस मामले को सुलझा लेने की दिशा में पहल करने की सुझाव दे रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News