बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में किराना दुकान में नकाबपोश लुटेरों ने की लूटपाट, फायरिंग करते हुए भागे

वैशाली में किराना दुकान में नकाबपोश लुटेरों ने की लूटपाट, फायरिंग करते हुए भागे

VAISHALI :  जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के बहसी चौक के पास बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक किराना दुकान ने हथियार के बल पूर्वक लूट पाट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं घटना का विरोध करने पर किराना दुकानदार और ग्राहकों के साथ मारपीट भी की है। सभी अपराधी जाते जाते एक फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए देसरी गाजीपुर चौक के तरफ भाग गए। 

बताया गया कि किराना दुकानदार ग्राहकों को सामान दे रहे थे। तभी महुआ की तरफ से एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे। तीनों नकाब पहने हुए थे। उन्होंने दुकान के साइड में बाइक खड़ी की और  सीधे दुकानदार के सामने हथियार निकालकर लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान उन्हे पकड़ने के लिए  कुछ स्थानीय लोग पहुंचे तो उसके साथ मारपीट की गई और बदमाश से दहशत फैलाने के लिए एक गोली फायरिंग करते हुए मौके से भागने में कामयाब हो गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही जंदाहा थाने की पुलिस अधिकारी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इस संबंध में किराना दुकानदार रत्नेश कुमार ने बताया कि एक बाइक पर तीन बदमाश सवार थे तीनों नकाबपोश थे और तीनों हथियार लिए हुए था। बाइक साइड में खड़े कर आया और दुकान पर खड़े ग्राहक के साथ और मेरे साथ मारपीट करने लगा हम लोग कुछ समझ पाते तब तक गल्ले में रखे रुपये और मोबाइल फोन लेकर भाग गए। जाते-जाते बदमाशों ने एक फायरिंग भी की है। 

जंदाहा थाना अध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि दुकानदार के द्वारा सूचना मिला है कि किराना दुकान में कुछ बदमाशों के द्वारा मारपीट और लूटपाट किया गया है। आवेदन प्राप्त होते ही मामले में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। तत्काल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

रिपोर्ट - रिषभ कुमार

Suggested News