बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर से गायब हुआ नाबालिग पटना से किया गया बरामद, पुलिस ने खोले गुमशुदगी के राज

समस्तीपुर से गायब हुआ नाबालिग पटना से किया गया बरामद, पुलिस ने खोले गुमशुदगी के राज

PATNA: बिहार पुलिस लगातार गुमशुदा मामले में कार्रवाई कर रही है। पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी आदेश पर गुमशुदा मामले में पुलिस त्वरित कार्रवाई कर गुमशुदा लोगों को ढूंढ ढूंढ कर उनके परिजनों को सौंपने का काम कर रही है। इसी कड़ी में समस्तीपुर शाहपुर पटोरी थाना से दो दिन पूर्व से लापता 16 वर्षीय नाबालिग को बरामद किया है। 

दरअसल, मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने समस्तीपुर से लापता नाबालिग को सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि लापता युवक मानसिक रूप से कमजोर है। कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर बुद्ध मूर्ति के समीप गस्ती दल की नजर उस नाबालिग बच्चे पर पड़ी। जिससे पूछताछ में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं मिलने पर उसे थाना लाया गया। जहां उससे पूछताछ में समस्तीपुर शाहपुर पटोरी का पता मिला। 

जिसके बाद मानवीय संसाधनों के जरिए पुलिस ने उसके घर और परिजनों का सटीक पता लगा कर उसके परिजनों को नाबालिग की तस्वीर भेज पहचान करवाया। जिसके उपरांत ट्रेन पकड़ आनन फानन में नाबालिग का भाई को कदमकुआं थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने बुलाया और नाबालिग के सभी पहचान के दस्तावेज को खंगाल उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया है। लापता बरामद नाबालिग के भाई ने बताया कि समस्तीपुर में परिवार के शादी समारोह के दौरान अचानक गौतम लापता हो गया था। जिसकी तलाश में परिजन लगातार प्रयासरत थे।

वहीं कदमकुआं से नाबालिग के बरामदगी से परिवार काफी खुश है और पटना पुलिस को तहे दिल से शुक्रिया अदा किया है। फिलहाल बिहार में गुमशुदगी मामले में पुलिस की कार्रवाई काफी सराहनीय है जिससे कई परिवारों के घर में खुशियां लौटी है। बहरहाल कदमकुआं इलाके से एक लापता 3 वर्षीय नाबालिग आमिर को भी ढूंढने का प्रयास जारी है। जो नाबालिग कदमकुआं थाना क्षेत्र के चूरी मंडी इलाके से अचानक 2 दिन पूर्व से लापता है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News