बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू परिवार के करीबी MLC ने CM नीतीश का उड़ाया मजाक ! सलाह - बिहार संग्रहालय से राजगीर तक बने सुरंग...नामकरण उनके ही नाम पर हो...

लालू परिवार के करीबी MLC ने CM नीतीश का उड़ाया मजाक ! सलाह - बिहार संग्रहालय से राजगीर तक बने सुरंग...नामकरण उनके ही नाम पर हो...

पटना. आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह ने नीतीश कुमार के  ख़िलाफ़ मोर्चा खोल रखा है. राबड़ी देवी के मुंहबोले भाई सुनील कुमार सिंह लगातार विवादों में बने हुए हैं और नीतीश पर बिना नाम लिए करारा प्रहार करते रहते हैं.  अब उनका  एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. विस्कोमान के अध्यक्ष डॉ सुनील सिंह ने सोशल साइट पर नीतीश का नाम लिए बिना मजाक उड़ाते हुए लिखा है कि -मेरी प्रबल इच्छा है कि गरीब जनता के टैक्स से बिहार संग्रहालय,पटना से राजगीर तक एक सुरंग बने जिसका नामकरण उनके हीं नाम पर हो. उन्होंने नीतीश कुमार के शराब बंदी पर सवाल खड़ा करते हुए तंज कसा है और लिखा है कि  बिहार में शराब बंदी की हालत वहीं है, जैसे मानिए कि किसी व्यक्ति का पूरा शरीर नंग-धड़ेग हो और वह पैर में चांदी का पाजेब पहन कर रखा हो!

सुनील सिंह इससे पहले भी फेसबुक पर इस तरह की टिप्पणी कर चुके हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर डाली थी. तस्वीर में उनकी पत्नी उनका पैर छूकर आशीर्वाद ले रही थीं. इसे शेयर करते हुए नीतीश कुमार का नाम लिए बिना उन्होंने लिखा था कि देखिए मित्रों बिहार की सभ्यता, संस्कृति और संस्कार जिसके लिए बिहार सदियों से जाना जाता है. वो संस्कार नहीं जो कुछ दिन पूर्व घटित घटना के फलस्वरूप पूरे बिहारियों को हंसी का पात्र बनाते हुए पूरे देश में शर्मसार कर दिया.

तेजस्वी के मामा और आरजेडी एमएलसी सुनील सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर और उनके विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच जारी विवाद के दौरान उन्होंने अपनी ही सरकार के ऊपर सवालिया निशान खड़े किए थे. बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर नीतीश कुमार सुनील सिंह से नाराज चल रहे हैं. दूसरी ओर टूट की खबरों से भी नीतीश कुमार परेशान हैं.   




Suggested News