पटना में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

पटना में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा की हुई मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

PATNA : राजधानी पटना के एक अस्पताल में प्रसव के दौरान जच्चा बच्चा दोनों की मौत हो गयी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नर्स को पकड़ लिया. लेकिन नर्स फरार हो गयी. इस घटना के बाद मृतिका के परिनजो ने जमकर हंगामा किया. परिजनों ने झोला छाप डॉक्टरों पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. मामला पटना के गाँधी मैदान थाना क्षेत्र का है. जहाँ सालीमपुर अहरा की रहने वाली युवती की डिलीवरी के दौरान मौत हो गयी. वहीँ बच्चे की भी मौत हो गयी. 

इसके बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा. उधर नवजात बच्चे की मौत के बाद अस्पताल के सभी डॉक्टर और कर्मी फरार हो गए. हंगामे की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और मौके से एक नर्स को पकड लिया. लेकिन मौका देखकर नर्स पुलिस के चंगुल से फरार हो गयी. हालाँकि अस्पताल के मकान मालिक को पुलिस ने हिरासत में  ले लिया. बताया जा रहा है की महिला और पुरुष डॉक्टर मिलकर महिला का प्रसव करा रहे थे. 

इसी दौरान बच्चे की मौत हो गयी. जबकि महिला को गंभीर हालत में दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के क्रम में महिला की भी मौत हो गयी. बताते चलें की इसके पहले भी पीरबहोर थाना क्षेत्र के मखनियाँ कुआं स्थित पूर्वी गली के अमन अभिषेक पॉली क्लिनिक में तोड़ फोड़ हो चुका है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News