बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस का इकबाल खत्म, DSP दफ्तर के गेट के सामने दबंगों ने महिला इंस्पेक्टर को पीटा, एक्शन लेने की बजाय मुंह ताक रहे हैं आला अधिकारी

मोतिहारी पुलिस का इकबाल खत्म, DSP दफ्तर के गेट के सामने दबंगों ने महिला इंस्पेक्टर को पीटा, एक्शन लेने की बजाय मुंह ताक रहे हैं आला अधिकारी

मोतिहारी : बिहार पुलिस के इकबाल पर इस बार सीधा सवाल उठा है. मोतिहारी में एक महिला इंस्पेक्टर को डीएसपी कार्यालय में घुसकर पीटा गया है. यही नहीं महिला इस्पेक्टर ने जब इलाके के दंबग नेता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया तो आला अधिकारी एक्शन लेने में सकपका रहे हैं.

DSP दफ्तर के गेट पर सरेआम महिला इंस्पेक्टर को पीटा
अरेराज अरेराज सर्किल की पुलिस इंस्पेक्टर है कल्पना कुमारी का आरोप है कि  शुक्रवार को डीएसपी कार्यालय के समक्ष पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बरकुरवा गांव के कलीम मिया ने सरकारी बॉडीगार्ड के साथ पहुंचकर अपने एक केस को पक्ष में करने के लिए दबाव बनाया .केस पक्ष में नहीं करने को लेकर महिला पुलिस पदाधिकारी को जान मारने और ट्रांसफर कराने की धमकी दी गई.वही गाली गलौज और धक्का मुक्की भी की गई.इसके साथ ही पांच लाइसेंसी हथियार का भी दबंग कलीम मियां ने भय दिखाया. महिला इंस्पेक्टर ने बकायदा इसको लेकर थाने में मामला दर्ज करवाया.

एक्शन लेने में सकपका रहे हैं आला अधिकारी
महिला इंस्पेक्टर के साथ मारपीट और बदसलूकी के बाद भी अबतक कलीम मियां पर एक्शन नहीं लिया गया है.  क्राइम मीटिंग में पहुंची सर्किल इंस्पेक्टर कल्पना कुमारी ने कहा कि पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय में वरीय पदाधिकारी के समक्ष दुर्व्यवहार की घटना हुई .पांच दिन बीतने के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई .अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो इस्तीफा टाइप करवा चुकी हूं. आखिर ऐसी क्या वजह है कि सरेआम एक महिला इंस्पेक्टर के साथ मारपीट की घटना के बाद भी पुलिस महकमें के आला अधिकारी अपने मातहत के साथ खड़े नहीं हो रहे हैं. आखिर कौन है कलीम मियां जिसके सामन वर्दी का इकबाल खत्म होता नजर आ रहा है.

हालांकि मामले को बढ़ता देख डीएसपी की तरफ से कलीम मियां की गिरफ्तारी और उसके बॉडीगार्ड को वापस लेने की बात कहा जा रही है. लेकिन बड़ा सवाल है कि सरेआम एक महिला इंस्पेक्टर को एक दबंग पीटता है और बदतमीजी करता है ऐसे हाल में भी मोतिहारी पुलिस के आला अधिकारी अपने मातहत के साथ क्यों नहीं खड़े होते? आखिर क्या वजह है कि कलीम मियां के खिलाफ एक्शन लेने में इतनी देरी हो रही है.

Suggested News