बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना बनाते 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराध की योजना नाकाम करते हुए 7 अपराधियों को हथियार, जिंदा कारतूस व मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी के निर्देश पर सदर डीएसपी के नेतृत्व में पीपरा कोठी व नगर पुलिस ने कार्रवाई किया है। वही पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में मधुबन पुलिस ने लूट के दो मोबाइल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस कार्रवाई से दो लूट कांड का उद्भेदन हुआ है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई में जुटी है। मोतिहारी पुलिस आगामी लोकसभा चुनाव व होली पर्व को लेकर लगातार कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के बिशुनपुर बरवा टोला चौक के पास कुछ अपराधी इक्क्ठा हुए है। त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर डीएसपी शिखर चौधरी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया। एसआईटी टीम ने घेराबंदी कर एक घंटे के अंदर एक पिस्टल,एक मैगजीन,,एक देशी कट्टा,5 जिंदा कारतूस ,चार मोबाइल व मादक पदार्थ के साथ  चार शातिर अपराधियो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस के समक्ष  पूछताछ में भोपतपुर और पीपरा कोठी लूट कांड में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है। 

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के बबलू कुमार सहनी उर्फ लालू सहनी,रमेश सहनी, भास्कर सहनी व दीपक कुमार उर्फ आदित्य के रूप में किया गया। वही दूसरी तरफ पुलिस ने अपराध की योजना को नाकाम करते हुए एमएस कालेज के पास रेलवे ढाला के पास से दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा व 2 जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान  नगर थाना क्षेत्र के हिमांशु उर्फ पुष्पांजय व अभिनव उर्फ आदित्य के रूप में किया गया। गिरफ्तार अपराधियो पर पूर्व से भी कई मामले दर्ज है।

वही पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने लूट  कांड का सफल उद्भेदन किया है। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर व घेराबंदी कर लूट के दो मोबाइल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी की पहचान मधुबन थाना क्षेत्र के जितौरा के प्रिंस  यादव के रूप में किया गया। गिरफ्तार अपराधी पूर्व से भी दो कांड में वांटेड बताया जा रहा है। पुलिस ने मधुबन थाना क्षेत्र के जितौरा में करवाई किया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News