बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुकेश सहनी....आपका खेला खत्म! BJP का दिया MLC और मंत्री पद से इस्तीफा दें, भाजपा की बड़ी मांग से हड़कंप

मुकेश सहनी....आपका खेला खत्म! BJP का दिया MLC और मंत्री पद से इस्तीफा दें, भाजपा की बड़ी मांग से हड़कंप

PATNA: बिहार में सत्ताधारी दलों के भीतर घमासान है। तीन विधायकों वाली पार्टी सीधे-सीधे बीजेपी को ललकार रही है। मुकेश सहनी खुलेआम चुनौती दे रहे कि हिम्मत है तो हमें गठबंधन से निकाल दें। वैसे बिहार बीजेपी भी मुकेश सहनी को नोटिस नहीं ले रही । बीजेपी के कई नेताओं ने मंत्री मुकेश सहनी को लगातार खरी-खोटी सुना रहे हैं। बीजेपी नेताओं ने साफ कहा है कि गीदड़भभकी देना बंद करें। हिम्मत है तो मंत्री वएमएलसी पद से इस्तीफा देकर चले जायें। एक बार फिर से भाजपा सांसद ने मुकेश सहनी को कहा है कि अगर गठबंधन में रहना है तो मोदी-मोदी और योगी-योगी कहना होगा। 

मुकेश सहनी आपका खेल खत्म

मुजफ्फरपुर से भाजपा सांसद अजय निषाद ने मुकेश सहनी को खुली पॉलिटिकल चुनौती दी है। सांसद ने वीआईपी चीफ को कहा कि मुकेश सहनी देख लो... बिहार सरकार के पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री नीरज कुमार ने आपकी हैसियत बता दी. बता दूं कि "वन" का मतलब "जंगल" होता है, इसिलए नीरज बब्लू को कुत्ते, गिद्दर, हाथी और शेर का पता है. इसलिए आपकी बोली को पहचान करते हुए इसे गीदड़भभकी क़रार दिये हैं.

बीजेपी के नेता दहाड़ते हैं

बीजेपी सांसद अजय निषाद ने आगे कहा कि अब अंदाज हो गया ही होगा न कि बीजपी के नेता दहाड़ते हैं। तुम्हारा किरायानामा जून तक का ही है, और विस्तार नही होगा। तब तुम्हे पता चल जाएगा कि मकान मालिक कौन है. अगर आप इतना ही निःस्वार्थी हो और सरकार में रहने का लोभ-मोह मोह नही है, तो सरकार में मलाई क्यो खा रहे??? मंत्री पद और बीजेपी द्वारा दी गई MLC से इस्तीफ़ा दें। मत भूलो समाज मे तुम हो तुम से समाज नही....अगर गठबंधन में रहना है तो जय मोदी जय योगी कहना होगा. तुम्हारा खेला खत्म......

Suggested News